बेटी को जन्मदिन विश कर ऐश्वर्या ने शेयर की पार्टी की तस्वीरें

बॉलीवुड में अपनी आवाज, अपनी एक्टिंग, अपनी आँखों के चलते चर्चाओं में रहने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने बीते कल ही अपना जन्मदिन मनाया है। जी हाँ, बीते 16 नवम्बर को आराध्या बच्चन ने अपना 9वां जन्मदिन सेलीब्रेट किया है जिसकी तस्वीरों को उनकी माँ ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वैसे हर साल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी के जन्मदिन पर ग्रैंड पार्टी रखते हैं लेकिन इस साल कोरोना के चलते ऐसा नहीं हो सका। इस बार आराध्या का जन्मदिन घर पर ही मनाया गया। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पार्टी की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जो बड़ी बेहतरीन हैं। वैसे इन तस्वीरों में आराध्या बच्चन काफी खुश नजर आ रही हैं।

 

आप देख सकते हैं मॉम ऐश्वर्या राय बच्चन ने तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मेरी बेटी को 9वें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई। मेरी बेटी आराध्या मैं तुमसे बिना शर्त की मोहब्बत करती हूं। यह प्यार हमेशा ऐसा ही बना रहेगा। भगवान तुम्हारी रक्षा करे और तुम पर अपना आशीर्वाद बनाए रखे। मेरी तरफ से तुम्हें बहुत सारा प्यार।'

वैसे तस्वीरों में आराध्य बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। उन्होंने पिंक फ्रॉक पहनी है। वहीं उनकी माँ ने ग्रीन ड्रेस पहनी है। बीते दिन ही आराध्या बच्चन की एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुई, जिसमें वो भगवान राम की आराधना करती नजर आ रही थीं। उस वीडियो को बच्चन परिवार के फैंस ने काफी पसंद किया और आराध्या की जमकर तारीफ भी करते नजर आए थे। फ़िलहाल आराध्या के ये फोटोज देख उनके फैंस लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

पंजाबी गायिका सारा गुरपाल ने इस अंदाज में मनाई दीवाली

तालाब में तैरता मिला दो सगी बहनों का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

फिल्म 'ओम-द बैटल' में नजर आएँगे आदित्य रॉय कपूर, जन्मदिन पर हुई अनाउंसमेंट

Related News