नए फोटोशूट में सभी हॉट अभिनेत्रियों को मात दे रहीं हैं बच्चन परिवार की बहू

आजकल कई एक्ट्रेस हैं जो लगातार फोटोशूट्स करवा रहीं हैं तो ऐसे में बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या कैसे पीछे रह सकती हैं. जी हाँ, फैंस के दिलों में सालों से जगह बनाए हुए ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे ऐश्वर्या की खूबसूरती के चर्चे लंबे समय से होते आ रहे हैं और वे जब भी खबरों में आती हैं, लोगों का ध्यान उनसे हटता ही नहीं है क्योंकि वह है ही इतनी खूबसूरत. अब हाल ही में ऐश्वर्या ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों को आप देख सकते हैं.

जी दरअसल उन्होंने यह फोटोशूट पीकॉक मैग्जीन के लिए करवाया है और डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पीकॉक के बनाए ऑउटफिट्स में ऐश्वर्या कमाल लग रही है जो साफ़ नजर आ रहा है. वहीं ऐश्वर्या की पिंक कलर की ड्रेस में तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इसी के साथ एक तस्वीर में लाल ड्रेस में कमाल दिखाई दे रहीं हैं. वहीं उनके पिंक कलर के जड़े हुए लहंगे के साथ मैचिंग ब्लाउज पहना है और शीर दुपट्टा लिया है.

इसी के साथ ऐश्वर्या ने न्यूड मेकअप और सटल लिपस्टिक लगाई है. आप देख सकते हैं ऐश्वर्या का ये लुक बेहद खूबसूरत है जो तेजी से चर्चाओं में फ़ैल रहा है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या डायरेक्टर मणिरत्नम की अगली फिल्म पोंनियिन सेल्वन की शूटिंग जल्द शुरू करने वाली हैं और यह फिल्म एक रीमेक फिल्म होगी.

पापा सनी के कारण स्कूल में बहुत बेइज्जत होते थे करण देओल, शेयर किया किस्सा

B'Day : Newton एक्टर को जब खाना पड़ा मीट, ऐसी थी बॉलीवुड में शुरुआत

ऋतिक-टाइगर की फिल्म War के कारण 2 दिन बंद रहा ये शहर

Related News