होली शूट के दौरान बेहोश होकर नीचे गिरी ऐश्वर्या, अब ऐसी है हालत?

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 का चर्चित कपल ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट ने हाल ही में माधुरी दीक्षित के रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में अपनी परफॉर्मेंस का तड़का लगाया था. अब टेलीविज़न की ये मशहूर जोड़ी कलर्स टीवी के सीरियल ‘सुहागन’ में होने वाला ‘होली’ का ग्रैंड जश्न होस्ट करने वाली है. बीते 2 दिन से निरंतर चल रहे इस होली के शूटिंग के चलते ऐश्वर्या शर्मा सेट पर बेहोश हो गईं. अब उन्होंने प्रशंसकों के साथ एक इंस्टग्राम स्टोरी साझा करते हुए अपने हेल्थ की जानकारी दी है.

दरअसल, होस्टिंग के साथ नील एवं ऐश्वर्या ‘होली स्पेशल’ एपिसोड में एक डांस परफॉर्मेंस भी देने वाले हैं. शनिवार 16 मार्च 2024 को शूट हुए इस डांस परफॉर्मेंस के चलते अचानक ब्लड प्रेशर लो होने के कारण ऐश्वर्या बेहोश हो गईं. उनको इस प्रकार से डांस फ्लोर पर गिरता हुआ देख नील और वहां उपस्थित क्रू उन्हें तुरंत उठाकर वैनिटी वैन में लेकर गए. सेट पर उपस्थित चिकित्सक ने तुरंत उनका उपचार किया. कुछ वक़्त आराम करने के बाद ऐश्वर्या पूरी तरह से ठीक हो गईं तथा उन्होंने अपनी अधूरी शूटिंग पूरी की.

वही इस स्पेशल शूट को कवर करने के लिए मीडिया को भी चैनल की ओर से निमंत्रण भेजा गया था. मगर ऐश्वर्या के बेहोश होने के पश्चात् नील एवं ऐश्वर्या की टीम ने सबसे ये गुजारिश की कि वे ये खबर एवं उनके बेहोश होने की वीडियो दर्शकों तक न पहुंचाए. मगर  फिर भी ये खबर सेट से लीक हो गई और ऐश्वर्या-नील के प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी इस पसंदीदा अभिनेत्री की तबीयत को लेकर सवाल पूछने लगे. प्रशंसकों की बढ़ती चिंता देख ऐश्वर्या ने सोशल मीडिया पर उनके लिए विशेष मैसेज साझा किया.

वही अपने मैसेज में ऐश्वर्या ने लिखा, "सभी को नमस्कार, सबसे पहले मेरे परफॉर्मेंस के चलते जो कुछ हुआ उसके बाद मुझे मिले समर्थन के लिए थैंक यू. और चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं है. आप सभी को मैं ये बताना चाहती हूं कि मैं बिल्कुल ठीक हूं. आपका समर्थन और प्यार मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है. आशा है आपको हमारा डांस परफॉर्मेंस पसंद आएगा. इसे जरूर देखें.

शक्तिमान के रोल के लिए रणवीर सिंह को लेकर भड़के मुकेश खन्ना, कह डाली ये बड़ी बातें

'भूख में कुत्ता बन जाता है इंसान', बोले जावेद अख्तर

शादी के बंधन में बंधे पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

Related News