एक फ्रेम में दिखीं दो खूबसूरत हसीनाएं, देखने वालों के उड़े होश

फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी के चर्चे तेज हो रहे हैं। बीते गुरुवार को मनीष ने अपने घर दिवाली की आलीशान पार्टी रखी थी और अब तक उस दौरान के फोटोज वायरल हो रहे है। आपको बता दें कि इस पार्टी में कई बड़े सेलेब्स सजधजकर पहुंचे थे। जी दरअसल मनीष मल्होत्रा लगातार इंस्टाग्राम पर पार्टी की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। अब इन सभी के बीच उन्होंने इंडस्ट्री की दो ब्यूटीज ऐश्वर्या राय बच्चन और कटरीना कैफ के साथ अपनी फोटोज शेयर की हैं। जी दरअसल एक ही फ्रेम में बॉलीवुड की सबसे सुंदर एक्ट्रेसेज में से दो को देखकर फैंस खुश हो गए हैं।

दिवाली पर भूलकर भी घर ना लाए माँ लक्ष्मी की ऐसी मूर्ति, वरना...

इन तस्वीरों में मनीष मल्होत्रा, कटरीना और ऐश्वर्या के साथ खुशी-खुशी पोज कर रहे हैं। इस दौरान दोनों एक्ट्रेसेज के बीच में उन्हें खड़ा देखा जा सकता है। ऐश्वर्या ने लाइट पिंक कलर का सूट पहना हुआ है। दूसरी तरफ कैटरीना ने हरे रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी है। आप देख सकते हैं ऐश्वर्या और कटरीना दोनों के ही आउटफिट मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए डिजाइनर ने लिखा, 'दो जबरदस्त सुंदरियों के साथ त्योहार के रंगों में चमकते हुए।' मनीष मल्होत्रा के इस पोस्ट को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इस तस्वीर को देख एक यूजर ने लिखा, 'खूबसूरती की देवी कटरीना कैफ।'

दूसरे ने लिखा, 'ये आपकी दिवाली पार्टी से बेहतरीन फोटो है।' आपको जानकारी हो मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में वरुण धवन, नोरा फतेही, मालविका मोहनन, काजोल और विक्की कौशल संग बॉलीवुड के ढेरों सितारे पहुंचे थे। सभी के साथ मनीष ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं। बीते शनिवार को मनीष ने ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ एक फोटो शेयर की थी। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'द फेवरेट'।

दिवाली ऑफर: मोबाइल खरीदने पर फ्री मिल रही शराब की बोतल और जिंदा मुर्गा

PM मोदी से राष्ट्रपति मुर्मू तक इन दिग्गज नेताओं ने अनोखे अंदाज में दी दिवाली की शुभकामनाएं

आज दिवाली पर क्या है शुभ मुहूर्त-पूजन सामग्री, पूजा विधि और किन बातों का रखना है ध्यान

Related News