एयरटेल के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को मिलेगा 30 जीबी अतिरिक्त डाटा

एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान में कुछ बदलाव किया है. एयरटेल के 799 और 1199 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया गया है. इन प्लान्स में यूजर्स को अब और अधिक डाटा मिलेगा. बीएसएनएल, जियो, वोडाफोन ने भी पिछले दिनों कुछ खास पोस्टपेड प्लान्स को यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया है. ऐसे में बाजार पर एयरटेल  अपनी पकड़ कमजोर नहीं करना चाहता है. इस लिए एयरटेल ने अपने पोस्टपेड प्लान में बदलाव करना उचित समझा.  

एयरटेल के 799 रुपये के प्लान के तहत यूजर्स को पहले 60 जीबी डाटा मिल रहा था. अब यूजर्स को 40 जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा. यानि की यूजर्स 100 जीबी डाटा का लाभ ले पाएंगे. 1,199 रुपये के प्लान में यूजर्स को अब 120 जीबी डाटा मिलेगा. पहले एयरटेल अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत 90 जीबी डाटा मुहैया करा रहा था. अब  यूजर्स को 30 जीबी डाटा का फायदा मिलेगा. 

799 और  1,199 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को डाटा के साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल्स की सुविधा भी उपलब्ध रहती है. इसके साथ यूजर्स प्रतिदिन 100 एसएमएस प्रतिदिन का उपयोग भी कर सकते हैं. इन प्लान्स में डाटा बढ़ने के बाद से एयरटेल के पोस्टपेड  कनेक्शन की संख्या बढ़ने के आसार है. 

आईडिया यूजर्स को अब 199 रुपये वाले प्लान में मिलेगा हर दिन 2 जीबी डाटा

भारत में लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z, जानिए कीमत

5000 रूपये से भी कम कीमत में खरीदिये 4G स्मार्टफोन

 

Related News