भारत में लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z, जानिए कीमत
भारत में लॉन्च हुआ Asus ZenFone 5Z, जानिए कीमत
Share:

Asus ZenFone 5Z को भारत में बुधवार को लॉन्च कर दिया गया है. ये स्मार्टफोन कंपनी का लेटेस्ट फ्लैगशिप फोन हैं. फोन में कई एडवांस फीचर्स मौजूद हैं. मोबाइल वर्ल्ड कॉन्ग्रेस 2018 में कंपनी ने  Asus ZenFone 5Z के साथ दो और फोन पेश किये थे. लेकिन Asus ZenFone 5Z को भारतीय बाजारों में 4 जुलाई को पेश किया गया है.  स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर 9 जुलाई से उपलब्ध रहेगा. 


Asus ZenFone 5Z के 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 29,999 रुपये है. 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत  32,999 रुपये है. जबकि 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए ग्रहकों को 36,999 रुपये खर्ज करने होंगे. स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर काम करता है. फोन में दो रियर  कैमरे हैं. माइक्रोएसडी कार्ड के उपयोग से फोन की स्टोरज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है.


फोन की खरीदी पर कस्टमर को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर कुछ खास ऑफर्स उपलब्ध होंगे. अगर ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करता है तो  3,000 रुपये  तक की छूट का फायदा उठाया जा सकता है. ग्रहकों के पास  ईएमआई का विकल्प भी मौजूद रहेगा.

डुयल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च हो सकता है Motorola One Power

अगले माह इस दमदार फीचर के साथ लॉन्च होगा NOKIA 10

OnePlus 6T जल्द आ सकता है बाज़ार में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -