पति ने पत्नी पर डाला अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के लिए दवाब, फिर दे दिया 3 तलाक

देहरादून: हर दिन बढ़ते जा रहे जुर्म के मामलों के बीच कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है, जिसे सुनने के बाद हर कि हैरान हो जाता है. ऐसे में आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस उत्तराखंड के देहरादून से लेकर आए  है, जिसके बारें में आप सभी को सुनने के बाद हैरानी होगी कि आखिर ऐसा कोई कैसे कर सकता है. तो चलिए जानते है....

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार देहरादून में अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के उपरांत पत्नी का उत्पीड़न कर तीन तलाक बोलने के अपराधी के विरुद्ध  पटेलनगर थाना पुलिस ने मामला दायर कर लिया है। पुलिस सबूत जुटाकर अपराधी के विरुद्ध  कार्रवाई करना शुरू कर देगी। इंस्पेक्टर पटेलनगर देवेंद्र चौहान ने कहा है कि विकासनगर थाना क्षेत्र निवासी महिला का निकाह पटेलनगर थाना इलाके के निवासी कुर्बान अली के साथ हुआ था। इलज़ाम है कि शादी के उपरांत से पति बात-बात पर उसे दहेज नहीं लाने और शक्ल सूरत को लेकर ताने देकर प्रताड़ित करता था। पति ने यहां तक बोला है कि वह उसे खुश नहीं रख पाती है। आरोप है कि पति ने उत्पीड़न करते हुए अप्राकृतिक यौन संबंध भी बनाए। पीड़िता ने बताया है कि उसकी सास अच्छी महिला थीं, जिनके सहारे वह अपने दिन  काट रही थी।

उनकी मौत इसी वर्ष मई माह में हो गई। जहां इस बात का पता चला है कि  इसके उपरांत से ही पति का उत्पीड़न और भी अधिक बढ़ गया। उसने तीन तलाक बोलकर उसे घर से निकाल दिया और दूसरी शादी करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने महिला हेल्पलाइन में तहरीर दी। वहां समाधान नहीं निकलने पर पटेलनगर थाना पुलिस ने अपराधी पति के विरुद्ध तीन तलाक देने, गलत तरीके से शारीरिक संबंध बनाने सहित उत्पीड़न की धाराओं में  मामला दर्ज  कर जांच शुरू कर दी है।

बिहार: मदरसे से मिली 4 पिस्तौल और 8 कारतूस, आखिर क्या था प्लानिंग ?

घरों में झाड़ू-पोछा करने वाली युवती को गलत धर्म बताकर फंसाया, बलात्कार किया, ढाई लाख भी ठगे

12 वर्षीय बच्ची से रिटायर्ड फौजी सुल्तान ने किया बलात्कार, आरोपी को 'अंकल' बुलाती थी बच्ची

Related News