12 वर्षीय बच्ची से रिटायर्ड फौजी सुल्तान ने किया बलात्कार, आरोपी को 'अंकल' बुलाती थी बच्ची
12 वर्षीय बच्ची से रिटायर्ड फौजी सुल्तान ने किया बलात्कार, आरोपी को 'अंकल' बुलाती थी बच्ची
Share:

जयपुर: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक सेवानिवृत्त फौजी द्वारा 12 वर्षीय नाबालिग बच्ची का बलात्कार किए जाने का दिल दहला देने वाला मामला प्रकाश में आया है। घटना के बाद आरोपित के चंगुल से छूटी बच्ची ने अपने पिता को आपबीती बताई। पीड़िता ने कहा कि, “अंकल ने मेरे साथ गलत काम किया है।” बच्ची की बात सुनकर उसके पिता ने आरोपित के विरुद्ध थाने में शिकायत दी, जिसके बाद उसे उसके ही घर से अरेस्ट कर लिया गया।

रिपोर्ट के अनुसार, घटना झुंझुनू के अंतर्गत आने वाले बगड़ थाना क्षेत्र की है। घटना शनिवार (6 अक्टूबर) को उस समय घटी जब गाँव के कुछ बच्चे बाहर खेल रहे थे। इन बच्चों के साथ पीड़िता भी मौजूद थी। उसी दौरान वहाँ से निकलते समय आरोपित सुल्तान (60) की नजर बच्ची पर पड़ी। वारदात को अंजाम देने से पहले उसने पता किया कि बच्ची के माता-पिता घर में हैं या नहीं। जब वो आश्वस्त हो गया कि उसके माता-पिता घर में नहीं हैं, तो वह बच्ची को बहला-फुसलाकर उसके ही घर में ले गया और उसका रेप किया।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी सुल्तान मौके से भाग निकला। उसके जाने के बाद पीड़िता ने यह बात अपने पड़ोसियों को बताई। इसके बाद पड़ोसियों ने खेत में गए उसके माता-पिता को फोन कर बुलाया और बच्ची के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी। इस मामले में बच्ची के पिता ने आरोपित के खिलाफ बगड़ थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया।

यूपी में गिरफ्तार किया गया चोरी की बाइक बेचने वालों का समूह

किसानों से ज्यादा कारोबारियों ने की आत्महत्या, हैरान कर देंगे NCRB के ये आंकड़े

MP: पड़ोसन के प्यार में पगलाया पति, पत्नी की जमकर की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -