ट्रोलिंग के बाद Thank God के मेकर्स ने पीछे खींचे अपने कदम

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मूवीज इन दिनों विवादों में घिरती हुई दिखाई दे रही है। इसी लिस्ट में अजय देवगन की मूवी थैंक गॉड का भी नाम शामिल है। जबसे मूवी का ट्रेलर भी सामने आ चुका है, तभी से मूवी को लेकर विवाद की खबर सामने आ रही है। मूवी के मेकर्स पर लोगों ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का इल्जाम भी लगा दिया है। मूवी में अजय देवगन के किरदार पर खासतौर पर कई प्रश्न उठाए हैं। सोशल मीडिया पर भी थैंक गॉडको काफी ट्रोल भी कर दिया गया है।

अजय देवगन मूवी में चित्रगुप्त का किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन उनका कैरेक्टर देखने के उपरांत लोगों ने इसपर आपत्ति जाहिर की है। बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट में फिल्म के विरुद्ध याचिका भी दर्ज की जा चुकी है। हालांकी कोर्ट ने 21 नवंबर को सुनवाई करने का निर्णय सुनाया है। इसी बीच मेकर्स ने अपनी मूवी को हर तरह की परेशानी से बचाने के लिए मूवी में कुछ परिवर्तन करने का निर्णय कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार फिल्म में अब अजय को सीजी के नाम से बुलाया जाएगा। फिल्म के दूसरे ट्रेसर में उन्हें सीजी कहकर ही बुलाया गया है। खबरों की मानें तो अब पूरी मूवी में मेकर्स अजय का नाम यही रखने वाले हैं, ताकि जो लोग चित्रगुप्त का नाम सुनकर भड़क रहे हैं। उन्हें थोड़ी राहत मिल जाए और फिल्म भी बिना किसी समस्या के वक्त पर रिलीज हो सके। माना जा रहा है कि मूवी में कुल तीन बदलाव किए गए हैं।

 

जिसमें सबसे पहले मेकर्स ने भगवान हनुमान की मूर्ति को मिठाई चढ़ाने वाले सीन को बैक शॉट एंगल से बदल डाला है। दूसरा परिवर्तन ये है कि शराब के ब्रांड का नाम धुंधला किया जा चुका है। वहीं मूवी थैंक गॉड का तीसरा और आखिरी बदलाव है, डिस्क्लेमर का वक़्त बढ़ा दिया गया है। ताकि लोग पूरा वक़्त देकर इसे अच्छे से पढ़ पाए। बता दें, बीते दिनों सुप्रीम कोर्ट ने भी मेकर्स का साथ देते हुए जल्द सुनवाई करने की याचिका को खारिज कर दिया है।

तापसी ने सेलेब्स को दी दिवाली पार्टी, दोस्तों के साथ मिलकर मचाया धमाल

ऋचा ने बनवाया अली के नाम का टैटू, वायरल हो गई तस्वीर

भूतों से डरती है बॉलीवुड की ये अभिनेत्री, इंटरव्यू में हुआ हैरान कर देने वाला खुलासा

Related News