वजन घटाकर इतनी हॉट हुईं शिल्पा शिंदे, तस्वीर हुई वायरल

टेलीविज़न के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस सीजन की विनर रहीं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे पिछले साल तक काफी मोटी थीं. जिसक कारण उन्हें कई बार हंसी का पत्र बनाना पड़ा. बिग बॉस हाउस में भी उनके प्रतिद्वंदियों ने काफी मज़ाक उठाया था. लेकिन बिग बॉस हाउस छोड़ने के बाद शिल्पा शिंदे ने फिटनेस पर जमकर मेहनत की और अपना ट्रांफॉर्मेशन कर लिया है. अब वो काफी सेक्सी दिखने लगी हैं.

शिल्पा शिंदे ने वर्कआउट कर जमकर अपना पसीना बहाया है और अपने वजन को कम करने में सफलता हांसिल की है. शिल्पा हाल ही में सुनील ग्रोवर के साथ जियो टीवी के शो 'धन धना धन' में नज़र आई थीं. दोनों की केमिस्ट्री काफी जबरदस्त थी. इस शो में जहां सुनील ग्रोवर ने ' प्रोफेसर एबीडब्ल्यू' का किरदार निभाया था वो वहीं शिल्पा शिंदे ने गूगली देवी का किरदार निभाया.

बता दें कि शिल्पा शिंदे एंडटीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबी जी घर पर हैं’ में अंगूरी भाभी के किरदार में नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा वो सब  टीवी के धारावाहिक 'चिड़िया घर' कोयल घोतक नारायण के किरदार में भी नज़र आ चुकी हैं.  इसके अलावा वो हातिम,मायका,वारिस,मेहर जैसे कई धारावाहिकों में नज़र आ चुकी है.

रमज़ान के मौके पर भी बदन दिखाने से बाज नहीं आ रही है ये मुस्लिम एक्ट्रेस

'कुंडली भाग्य' के फैंस को लगा बड़ा झटका, इस शो ने जमाया पहले पायदान पर सिक्का

'कृष्णा चली लंदन' की इस एक्ट्रेस को माधुरी दीक्षित की वजह से बदलना पड़ा नाम

Related News