'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के बाद अब इस फिल्म में नजर आएँगे धर्मेंद्र, इस एक्टर के दादा के किरदार में आएँगे नजर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) स्टारर फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) ने रणवीर के दादा का किरदार अदा किया तथा खूब वाहवाही लूटी। ऐसे में अब एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धर्मेंद्र, एक सुपर स्टाइलिश अभिनेता के दादा का किरदार निभाते दिखाई देंगे।

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर जल्दी ही कृति सेनन संग फिल्म में दिखाई देंगे। फिल्म क नाम अभी तक फाइनल नहीं हुआ है। वहीं फिल्म में शाहिद कपूर के दादा के किरदार में धर्मेंद्र दिखाई देंगे। अपने एक इंटरव्यू में अभिनेता राकेश बेदी ने कहा, 'फिल्म में मैं शाहिद कपूर के किरदार में हूं और मेरे पिता के किरदार में धर्मेंद्र हैं। लक्ष्मण उतेकर इसके निर्देशक हैं तथा इसे मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी।

बता दें कि इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया भी दिखाई देंगी एवं रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में कृति सेनन, एक रोबोट के किरदार में नजर आएंगी। वहीं बात राकेश बेदी की करें तो वो इससे पहले जरा हटके जरा बचके में सारा अली खान के पिता के किरदार में थे। वहीं सनी देओल की फिल्म गदर 2 में भी उनका कैमियो है। गौरतलब है कि शाहिद कपूर की अंतिम रिलीज ब्लडी डैडी को मिलीजुली प्रतिक्रिया प्राप्त हुई थी, जबकि फर्जी को दर्शकों ने प्यार दिया था।

जया प्रदा को हुई 6 महीने की जेल, जानिए क्या है मामला?

गदर 2 ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन ही की धुआंधार कमाई

गदर 2 को मिले प्यार को देख रो पड़े सनी देओल, बयां किया दिल का हाल

Related News