प्रियंका चोपड़ा के बाद शेखर सुमन ने किया बॉलीवुड का पर्दाफाश, बोले- 'मैं 4 ऐसे लोगों को जानता हूं जो...'

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर हैरतअंगेज खुलासे किए थे। जहां उन्होंने बताया था कि किस प्रकार सभी ने मिलकर उनके खिलाफ गैंगअप किया तथा जब फिल्में निरंतर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुईं तो उन्हें लोग कहने लगे कि उनका करियर समाप्त हो गया है। फिर प्रियंका ने जो किया, वह अपने आप में इतिहास बन गया है। अब प्रियंका का समर्थन करते हुए शेखर सुमन ने भी कुछ खुलासे किए हैं, जिसमें उन्होंने बताया है कि बॉलीवुड में कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने उनके और बेटे अध्ययन सुमन के खिलाफ गैंगअप किया। न जाने कितने प्रोजेक्ट्स से दोनों को साइडलाइन कराया।

ट्वीट कर शेखर सुमन ने लिखा, "मैं इंडस्ट्री में लगभग 4 ऐसे लोगों को जानता हूं, जिन्होंने मुझे और अध्ययन को न जाने कितने प्रोजेक्ट्स से निकालने के लिए गैंगअप किया। और मैं यह बात सच्चाई के साथ आप सभी से कह रहा हूं। इन 'गैंगस्टर्स' के भीतर कोई मानवता नहीं है तथा यह एक सांप से भी ज्यादा जहरीले लोग हैं। मैं केवल एक बात में भरोसा रखता हूं कि आप सच्चाई से भाग नहीं सकते। आप दूसरों के लिए समस्याएं जरूर खड़ी कर सकते हैं, लेकिन उन्हें सक्सेसफुल होने से रोक नहीं सकते।"

सोशल मीडिया पर शेखर सुमन का यह ट्वीट आग की भांति फैल रहा है। एक शख्स ने कॉमेंट कर लिखा है कि आपको उन लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है जो आपके लिए खतरनाक हैं और आपके दुश्मन हैं। ये लोग न तो आपके प्रोजेक्ट्स के बारे में कहीं बात होने देंगे और न ही आपकी प्रशंसा करेंगे। ये लोग सिर्फ आपके बारे में खराब बातें ही बोलेंगे। उन्हें फर्क नहीं पड़ेगा कि आप क्या कर रहे हो, वे आपका काम छीनकर गलत कर रहे हैं, किसी को भी इस बात से फर्क नहीं पड़ेगा, मैं यह लिखकर दे सकता हूं। इसी तरह कई लोगों ने शेखर के सपोर्ट में कमेंट किए है।

रिलीज हुआ सलमान खान की फिल्म का नया गाना, लुक ने जीता फैंस का दिल

पैपराजी को पोज दे रही थी रेखा तभी हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो

अजय की मैदान का टीज़र देख छूट गए फैंस के पसीने

Related News