पैपराजी को पोज दे रही थी रेखा तभी हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो
पैपराजी को पोज दे रही थी रेखा तभी हुआ कुछ ऐसा, वायरल हो गया वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा (Rekha) जहां भी जाती हैं, महफिल का ध्यान अपनी तरफ कर ही लेती है। अपने दमदार अभिनय से एक्टिंग के साथ ही अपनी खूबसूरती से सभी के दिलों में खास स्थान बनानी वालीं रेखा हाल ही में एक इवेंट में दिखाई दी। इस बीच  एक ओर जहां रेखा की मौजूदगी ने ही सभी का दिल जीत लिया तो दूसरी को पैप्स को देख उन्होंने कुछ ऐसा किया सोशल मीडिया पर भी उनका वीडियो वायरल होने लगा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि रेखा गिरते गिरते बची हैं।

गिरते गिरते बचीं रेखा: दरअसल बीती शाम मुंबई में फ्रांसीसी फैशन शो Christian Dior’s Fall 2023 का आयोजन किया गया था। ये आयोजन मुंबई के गेट वे ऑफ इंडिया के पास आयोजित किया गया, जहां बॉलीवुड के साथ ही साथ कुछ हॉलीवुड सेलेब्स ने भी शिरकत दी। इस बीच रेखा भी इवेंट में आई हुई थी। रेखा ने पैप्स को देखकर नमस्कार किया और पीछे झुकीं, इस ही दौरान वो गिरते गिरते बच गई है। रेखा का ये वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है।

 

सेलेब्स का लगा तांता: बता दें कि इस फैशन शो में कई सेलेब्स दिखाई दिए, जिन में  सोनम कपूर आहूजा, करिश्मा कपूर, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, मीरा राजपूत, अनन्या पांडे, श्वेता बच्चन, नताशा पूनावाला  आदि भी आए हुए थे। सोशल मीडिया पर इस इवेंट के कई तस्वीरें और वीडियोज वायरल हो रहे हैं। इवेंट में बॉलीवुड के साथ ही कुछ हॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहे। 

अजय की मैदान का टीज़र देख छूट गए फैंस के पसीने

बिना पैसे दिए ही ब्यूटी पार्लर से भागी उर्वशी...! वीडियो देख लोगों ने कही ये बात

रिलीज़ के पहले दिन ही अजय की भोला ने लूटी महफ़िल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -