अजय की मैदान का टीज़र देख छूट गए फैंस के पसीने
अजय की मैदान का टीज़र देख छूट गए फैंस के पसीने
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन के फैंस के लिए आज का दिन बहुत खास होता कहा जा रहा है। क्योंकि उनकी फिल्म 'भोला' सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। लेकिन इसके साथ मूवी के दर्शकों को सरप्राइज पैकेज के तौर पर स्टार की मोस्ट अवेटेड मूवी 'मैदान' का टीजर भी देखने के लिए मिला है। यह टीजर अब सोशल मीडिया पर भी छा चुका है। टीजर में अजय का अंदाज देखकर आप भी सीटियां बजाने वाले है।   

फुटबॉल कोच बने अजय देवगन: इस मूवी में अजय देवगन एक फुटबॉल कोच की भूमिका में बने हुए है। हालांकि बोनी कपूर के प्रोडक्शन बैनर तले बनी इस मूवी के पहले सामने आ चुके पोस्टर में यह बात सामने आ ही गई थी। लेकिन अब इस टीजर ने इंटरनेट पर गर्दा उड़ा डाला है। क्योंकि इस कोच को देखकर लोगों को 'चक दे इंडिया' वाले शाहरुख खान की याद आने लगी है। 

इस सीन को देख छूटेंगे पसीने: टीजर देखकर लग रहा है कि यह मूवी आजादी के उपरांत देश में स्पोर्ट्स की हालत को बयां कर रही है। जहां हम देख सकते हैं कि इंटरनेशनल मैच के बीच  इंडियन खिलाड़ी बिना जूतों के मैदान में हैं। इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में दिखाई देने वाले है। साथ ही उनके साथ साउथ फिल्म एक्ट्रेस प्रियामणि राज भी अहम किरदार में दिखाई देने वाली है। मूवी में गजराज राव भी अहम किरदार निभाते हुए दिखने वाले हैं। 

रिलीज़ के पहले दिन ही अजय की भोला ने लूटी महफ़िल

हार्डी ने परिणीति और राघव के रिलेशन पर लगाई मुहर

सत्यप्रेम की कथा से लीक हुआ कार्तिक और कियारा का वेडिंग वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -