प्रभास के बाद इस सुपरस्टार संग जमेगी दीपिका पादुकोण की जोड़ी!

बॉलीवुड फिल्म अदाकारा दीपिका पादुकोण को आप सभी जल्द ही अमिताभ बच्चन और साउथ सुपरस्टार प्रभास स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म में देखने वाले है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म को शुरूआती तौर पर प्रोजेक्ट 'के' नाम दिया गया है हालाँकि अब तक पूरी जानकारी सामने नहीं आई है। कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल शुरू किया गया है और इसकी पहली झलक सुपरस्टार प्रभास ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करके दी थी। उस तस्वीर में अमिताभ बच्चन का लुक बैकग्राउंड ब्लर होने के चलते छुप रहा था।

उस दौरान फिल्म के सेट की पहली तस्वीर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा था, 'गुरू पूर्णिमा के अवसर पर।।। भारतीय सिनेमा के गुरू अमिताभ बच्चन के लिए क्लैप करना मेरे लिए बड़ा सौभाग्य है। ये अब शुरू हो रहा है। प्रोजेक्ट के' वैसे अब इसी बीच एक और चौकाने वाली खबर आ रही है। जी दरअसल कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण जल्दी ही कॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत की अगली फिल्म में नजर आने वाली हैं।

जी हाँ, ऐसी खबरें हैं कि अन्नाथे के बाद रजनीकांत अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में हैं और अन्नाथे की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। ऐसे में नयी फिल्म का खुलासा कभी भी हो सकता है। खबरों के अनुसार रजनीकांत की अगली फिल्म का भी प्री-प्रोडक्शन वर्क शुरू हो रहा है और इसे कन्नुम कन्नुम कोल्लैयादिथाली निर्देशक देशसिंह पेरियासाम्य बना रहे हैं। मिली जानकारी के तहत इस फिल्म का नाम थलाइवा 169 होने वाला है। फिल्म को एजीएस एंटरटेनमेंट बैंक रोल करने वाले हैं और मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में दीपिका पादुकोण दिखाई दे सकती हैं, हालाँकि अभी कुछ भी ऑफिसियल नहीं है।

यहाँ दीवारों पर पत्नी की तस्वीर लगाने का है रिवाज, घर से ज्यादा हैं कारें

कृष्णा जिले में आज चलाया जाएगा "मेगा कोविड टीकाकरण अभियान..."

जलपल्ली नागरिक निकाय ने बकरीद के बाद मास की सड़न पर उठाया ये कदम

Related News