पति से मिलने के बाद सुहागन की तरह तैयार हुईं चारु, क्या नहीं लेगी तलाक?

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में रहती हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने पति राजीव सेन (Rajeev Sen) पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे तथा तलाक देने की बात कही थी। चारू अपनी बेटी को लेकर अलग भी रहने लगी थीं। चारू आए दिन बेटी के साथ अपनी फोटोज साझा करती थीं मगर इस बीच चारू ने एक ऐसा वीडियो साझा कर दिया है कि लोगों का गुस्सा फूटने लगा है। चारू के हाल के वीडियो में मांग में सिंदूर लगाए दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को देखकर लग रहा है कि शायद चारू एवं राजीव के बीच सब ठीक हो रहा है।

बता दे कि चारू असोपा और राजीव सेन के बीच बीते बहुत दिनों से खटपट से चल रही है। दोनों के बीच तलाक को लेकर भी बातें हो रही हैं। प्रशंसकों को लग रहा था कि इन दोनों का रिश्ता अब जल्द टूटने ही वाला है। मगर हाल ही में राजीव अपनी बेटी जियाना से मुलाकात करने गए तथा उन्होंने चारू की प्रशंसा भी की। राजीव ने कहा कि वो जियाना का बहुत अच्छे से ध्यान रख रही हैं। राजीव के इस कमेंट के बाद चारू असोपा का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो किसी सुहागन की भांति दिखाई दे रही हैं।

चारू असोपा (Charu Asopa) ने जो वीडियो साझा किया है, उसमें वो रेड और ऑरेंज कलर की साड़ी में दिखाई दी। चारु ने बालों में गजरा लगाया था, साथ ही मांग भी भरी हुई थी। मगर उनके इस अंदाज को देख प्रशंसक तंज कसने से पीछे नहीं हटे। चारू के इस अवतार को देखकर लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया है। 

कभी कंगना रनौत का हीरो था टीवी का ये मशहूर एक्टर, आज कर रहा है म्यूजिक वीडियो

मीडिया को देखते ही इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाई दौड़, वायरल हुआ VIDEO

राखी सावंत ने बॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगाया रेप का आरोप, कहा- 'उसने मेरे साथ बार-बार..'

Related News