सिंगर कनिका कपूर को शादी बाद गाना गाने की अनुमति नहीं मिली थी....

बेबी डॉल, अम्बरसरिया, इश्क समंदर और कमली जैसे गानों को अपनी आवाज देने वाली सिंगर कनिका कपूर की रियल लाइफ किसी ड्रामैटिक फिल्म से कम नहीं रही है. सेलेब्रिटी लाइफ जीने वाले स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में क्या कुछ नहीं फेस करते हैं, ये हर आम आदमी की दिलचस्पी का विषय होता है. क्योंकि इसमें कई बार ऐसे किस्से भी शामिल होते हैं जो हैरान करने वाले होते है. हाल ही में कनिका कपूर ने भी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक ऐसा ही वाकया शेयर किया है.

मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में कनिका ने बताया कि उन्हें शादी के बाद गाना गाने की अनुमति नहीं मिली थी. उन्होंने बताया कि जब उनकी शादी हुई तो उनके पति का परिवार सोचता था कि उन्हें गाने-बजाने वाला नहीं बनना चाहिए. कुछ समय तक अपने पति और ससुराल वालों को समझाने पर ये बात तय हुई कि कनिका गाने को अपना प्रोफेशन नहीं बनाएंगी, परन्तु अपने शौक के लिए वह गाने की प्रैक्टिस जारी रखेंगी.

 

कुछ समय तक सब ठीक रहा और उनके एक्स हसबैंड इस बात पर भी राजी हो गए कि वह प्रोड्यूसर्स से मुलाकात कर सकती हैं. वक्त बीता और कनिका ने यूट्यूब पर अपना टैलेंट दिखाना शुरू कर दिया. उन्होंने बताया कि मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने उनका गाना जुगनी सुना था. 

जिसके बाद उन्हें बेबी डॉल सॉन्ग के लिए ऑफर मिल गया. कनिका ने साल 1997 में एक NRI बिजनेसमैन से शादी की थी जिसका नाम राज चंदोक था. इसके बाद वह लंदन चली गई थीं और कुछ समय वहीं रहीं. साल 2012 में कनिका कपूर की शादी खत्म हो गई. दोनों ने एक दूसरे को तलाक दे दिया.

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के मैरिटल रेप डायलॉग पर मांगी माफी

बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'मरजावां' ने अब तक कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का जलवा बरकरार, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

Related News