कई सालों बाद घर में रमजान मनाएंगे मोहसिन खान

लॉकडाउन के चलते ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर मोहसिन खान अपने घर में ही हैं। कई सालों बाद ये पहली बार है जब उन्हें रमजान अपने परिवार के साथ रमजान मनाने का मौका मिला है। हाल ही में एक मिडिया रिपोर्टर  से बातचीत के दौरान उन्होंने अपने रमजान रूटीन पर खास चर्चा की है। वहीं अभिनेता, हर साल की तरह अपना रोजा रख रहे हैं। उनका कहना है कि शूटिंग न होने पर इफ्तारी समय पर होती है। रमजान को "शुद्धिकरण की अवधि" के रूप में बताते हुए उन्होंने कहा, "जब से कोई शूट नहीं हो रहा है तो इफ्तारी परिवार के साथ समय पर होती है। यह पहली बार है जब रमजान और ईद लॉकडाउन में होंगे। ”"ये रिश्ता क्या कहलाता है" स्टार कबाब, पकोड़े और बिरयानी के शौकीन हैं। 

इसके साथ ही मोहसिन ने बताया कि उनकी अम्मी उन्हें घर पर काम नहीं करने दे रही है, परन्तु वह जो भी कर सकते है, उसमें योगदान देने की कोशिश करते है।कोरोनोवायरस के बारे में बात करते हुए, मोहसिन कहते हैं, "मैं प्रार्थना करता हूं और चाहता हूं कि कोरोना दूर हो जाए और हम पहले की तरह सामान्य जीवन जी सकें। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे घर पर रहें और सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन करें। इसके साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग वास्तविकता है और हमें इसके साथ रहना होगा, सोशल डिस्टेंसिंग को सामान्य लाइफस्टाइल की तरह लेना होगा। वहीं "उन्होंने आगे कहा कि इस संकट के दौरान खुद को व्यस्त रखना चाहिए और सकारात्मक रहना चाहिए। मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सकारात्मक रहने की जरूरत है। एक समय में एक दिन जीवन जीना चाहिए। मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे घर पर शांत और सुरक्षित रहें।इस महामारी के दौरान एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को जो झटका लगा है, उसके बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “महामारी हमारे हाथ में नहीं है। हर कोई चाहता है कि कोरोना चले जाए। कुछ भी स्थायी नहीं है। मुझे उम्मीद हैं जल्द से जल्द इसका समाधान निकलेगा, परन्तु तब तक हमें अनुग्रह के साथ धैर्य रखने की जरुरत है। वहीं हमें इस कठिन समय में अपने परिवार के साथ खड़े होने की जरूरत है। जैसे की प्रसिद्ध अभिनेता राजकपूर कहते थे, शो मस्ट गो ऑन ।

 

राधाकृष्ण फेम सुमेध मुदगलकर ने पापा का किया हेयरकट, कहा डैडी हमेशा से कूल हैं

टीवी सीरियल में हनुमान का रोल निभाने वाले है यह एक्टर

विंदू और दानिश ने हनुमान के रोल के बारे में बतायी यह बात

Related News