विंदू और दानिश ने हनुमान के रोल के बारे में बतायी यह बात
विंदू और दानिश ने हनुमान के रोल के बारे में बतायी यह बात
Share:

टीवी पर हनुमान का किरदार निभा चुके दो अभिनेता विन्दू दारा सिंह और दानिश अख्तर के बारे में तो आप सभी जानते ही होंगे.एक मिडिया रिपोर्टर द्वारा पूछे जाने पर  विन्दू ने सीरियल वीर हनुमान के समय की यादों को ताजा करते हुए उसके बारे में बताया. इसके अलावा विंदू दारा सिंह ने सीरियल जय वीर हनुमान 1995 में काम किया था. वहीं हनुमान के रोल को लेकर विंदू दारा सिंह का कहना है कि सीरियल जय वीर हनुमान के लिए जब मुझे अप्रोच किया गया तो मैं सोच में पड़ गया था. इसके अलावा मैं सोचने लगा कि जो दिव्य और आलौकिक किरदार मेरे पिता दारा सिंह ने निभाया है, चाहे वो फिल्म हो या रामानंद सागर जी की रामायण, क्या वो परफेक्शन और श्रद्धा मेरे किरदार में नजर आएगी. वहीं वैसे तो हनुमान जी का किरदार कई सारे कलाकारों ने निभाया है| 

परन्तु मैंने अपनी पिता जी के किरदार से प्रेरणा ली और जब मुझे वो रोल मिला तो मैंने पूरी शिद्दत से उस रोल को निभाया.एक्टर दानिश अख्तर से भी एक मिडिया रिपोर्टर ने बातचीत की. वहीं उनसे सवाल किया गया कि आपने सिया के राम में हनुमान का रोल निभाया था जो काफी हिट रहा, तो इस रोल के लिए आपने कोई खास तैयारी की थी?इसके जवाब में दानिश ने कहा, 'मैंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि मुझे दर्शकों का इतना ज्यादा प्यार मिलेगा क्योंकि मैं सच बताऊं तो ये मेरा पहला सीरियल था. इससे पहले मैंने कभी शूटिंग भी नहीं थी और ना कभी कैमरा फेस किया था. इसके साथ ही जब मेरी हनुमान के रोल लिए कास्टिंग हुई तो मुझे शो के प्रोड्यूसर निखिल जी ने 30 से 45 दिनों के लिए एक्टिंग वर्कशॉप में भेजा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की थोड़े दिनों के बाद जब उन्होंने मेरे एक्टिंग टीचर से पूछा कि क्या ये हनुमान का रोल कर पाएगा या नहीं तो मेरे एक्टिंग टीचर ने उन्हें भरोसा दिलाया को 110 फीसदी ये हनुमान का रोल अच्छे से कर पाएगा. वहीं जब सीरियल में मेरी पहले दिन एंट्री हुई तो डायरेक्टर को लगा ही नहीं कि मैं पहली बार शूट कर रहा हूं. वहीं मेरे काम से चैनल वाले इतना इम्प्रेस हो गए कि वो मेरे लिए अलग से एपिसोड बनाकर भेजते थे कि हनुमान के ज्यादा सीन शूट करो. हनुमान का रोल काफी अच्छा है और दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है.उससे मेरा कॉन्फिडेंस और बढ़ गया था. सेट पर मेरे को-स्टार मदिराक्षी और आशीष शर्मा जी थे. दोनों ने मुझे काफी स्पोर्ट किया. मुझे इस शो से बहुत प्यार मिला फिर चाहे वो एक्टर्स हों, क्रू मेंम्बर्स हों या दर्शकों हों, मुझसे हर तरफ से प्यार मिला.

पलक त‍िवारी की इन तस्वीरो को देख फैंस बोले 'देसी काइली जेनर'

पति से अलग होने बाद ईद मनाने की तैयारियों में जुटी टीवी की यह अदाकारा

टीवी की इन हसीनाओं ने देखिये कैसे जुगाड़ से की ईद की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -