4 लोगों की हत्या कर अपराधी ने बसाया घर, पत्नी ने उठाया इस हैरतअंगेज राज से पर्दा

ग्वालियर: MP के ग्वालियर में 10 वर्ष पूर्व किए गए क़त्ल की एक ऐसी घटना सामने आई है जिसकी कहानी आपको दंग कर देगी। दरअसल, राजेश नाम का व्यक्ति वर्षों से नाम बदलकर रह रहा था। फिर उसने अनामिका नाम की महिला को अपने प्यार के जाल में फंसाया तथा उससे शादी कर ली। कुछ दिन पश्चात् महिला के हाथ कुछ दस्तावेज लग गए जिससे उसे पता चला कि उसका पति अब तक 4 व्यक्तियों का क़त्ल कर चुका है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, 14 मार्च 2022 को ग्वालियर की रहने वाली अनामिका नाम की महिला झांसी रोड थाने पहुंची। महिला ने अपने पति राजेंद्र के खिलाफ मारपीट, धमकी तथा गाली-गलौच का मुकदमा दर्ज करवाया। अनामिका का आरोप है कि शादी के कुछ दिन पश्चात् ही राजेंद्र उसे परेशान करने एवं उसके साथ मारपीट करता था। इतना ही नहीं महिला को इस बात की खबर पहले ही लग गई थी कि उसका पति नई-नई लड़कियों को शिकार बनाता था तथा फिर उनकी प्रॉपर्टी पर कब्जा कर लेता था। अपराधी शादी से पहले ही 36 लाख के धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रहा था तथा पुलिस उसे तलाश रही थी

पीड़िता ने कहा कि 12 मार्च को वो घर से कुछ काम के लिए निकली थी। इस के चलते उसके पति उसे जबरन गाड़ी में बैठा लिया तथा मारपीट की। महिला ने बताया कि वह उसका क़त्ल करना चाहता था। किसी प्रकार उसके चंगुल से छुटकर निकली तथा झांसी रोड थाने में उसके सभी गुनाहों के दस्तावेज सौंप दिए। पुलिस ने जब उसे धोखाधड़ी के मामले में दबोचा उसी समय दूसरी पत्नी के खुलासे से 10 वर्ष पुरानी हत्याओं की सारी परतें खुल गई। इन चारों क़त्ल की कहानी किसी सस्पेंस फिल्म से कम नहीं है। वही अब पुलिस द्वारा इस मामले की जाँच की जा रही है। 

पत्नी की हत्या कर पति ने भी कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा- 'जो पहले मेरा शव देखेगा वही भगवान होगा'

पंचायत का शर्मनाक फरमान, शक के चलते लोगों ने की महिला की पिटाई, हुआ ये हाल

'बचपन के प्यार' का हुआ दुखद अंत, झगड़ा बना मौत का कारण

Related News