'बचपन के प्यार' का हुआ दुखद अंत, झगड़ा बना मौत का कारण
'बचपन के प्यार' का हुआ दुखद अंत, झगड़ा बना मौत का कारण
Share:

पटना: बिहार में बचपन के प्यार का बृहस्पतिवार को दुखद अंत हो गया है। बात-बात में लड़ाई होने के पश्चात् प्रेमी ने जब अपने फ़ोन को स्वीच ऑफ कर लिया तो प्रेमिका ने मुजफ्फरपुर में फंदे से लटक कर जान दे दी। वहीं उसकी मौत की खबर सुनकर प्रेमी ने जयपुर में ही बिल्डिंग की 8वीं मंजिल से कूद कर अपनी जान दे दी।

वही यह दुखद कहानी मुजफ्फरपुर के अंजलि एवं विवेक की है। मुजफ्फरपुर शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना इलाके की अंजलि जायसवाल (23) एवं नीम चौक शंकरपुरी विवेक कुमार (26) का अफेयर 8वीं कक्षा से चल रहा था। दोनों साथ में ओरिएंट क्लब मौजूद एक विद्यालय में पढ़ते थे। सबकुछ ठीक चल रहा था। दोनों अपनी दुनिया में मस्त थे। इस बीच 4 वर्ष पहले विवेक इंजीनियरिंग करने जयपुर चला गया था। वहां से भी दोनों की बात होती रहती थी। अंजलि CA (चार्टर्ड अकाउंटेंट) की तैयारी कर रही थी। दोनों के मध्य कभी-कभी लड़ाई भी होती थी। बीते कुछ दिनों में दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। बुधवार रात भी दोनों की एक कॉमन फ्रेंड उनके रिश्ते को ठीक करने का प्रयास कर रही थी।

वही तीनों ने रात में कॉन्फ्रेंस कॉल किया था। तभी फिर दोनों में झगड़ा हो गया। विवेक ने कॉल कट कर दिया। बार-बार ट्राई करने पर उसने मोबाइल बंद कर लिया तथा प्रातः प्रेमिका की मौत की खबर प्राप्त हुई। तत्पश्चात, बृहस्पतिवार दोपहर प्रेमी बिल्डिंग से कूदकर जान दे दी। अंजली की खुदखुशी के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं प्रेमी विवेक के परिवार वालों ने उसकी मौत के बाद सारी बात बताई तथा प्रेम प्रसंग की खबर दी। उसकी मौत की खबर सुनकर घरवाले बेहाल हैं तथा जयपुर के लिए निकल गए हैं। प्रेमी विवेक के चाचा ने कहा कि हमको 3 वर्षों से यह खबर थी, ऐसी घटना हो जाएगी इसका अनुमान नहीं था, मेरा भतीजा अगर एक बार यह बोल देता तो हम जाकर खुशी-खुशी उसे अपनी बहू बनाकर घर ले आते।

'आई लव यू पापा-मम्मी..', लिखकर BTech की छात्रा ने OYO में लगा ली फांसी

जीजा और फूफा के साथ मिलकर बेटे ने ही किया बाप का अपहरण, फिर जंगल में ले जाकर...

बीरभूम आगजनी मामले में कलकत्ता उच्च न्यायालय आज जारी करेगा आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -