'गदर 2' के बाद इन फिल्मों पर टिकी सबकी नजरें, 500 करोड़ कमाई की उम्मीद

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म अब तक 400 करोड़ कमा चुकी है तथा शीघ्र ही 500 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो सकती है. 'गदर 2' की बंपर कमाई देखने के पश्चात् अब प्रशंसक कुछ आगामी फिल्मों से आस लगाए बैठे हैं. जानते हैं कौन हैं वो फिल्में, जो 500 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो सकती हैं. 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शाहरुख खान की 'जवान' का है. ये फिल्म 7 सितंबर को रिलीज हो रही है, जिससे प्रशंसकों को काफी उम्मीद है. प्रभास की 'सालार' 28 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि ये फिल्म भी 500 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. 'कल्कि 2898 एडी' भी बिग बजट फिल्म है, जिससे अच्छी कमाई की उम्मीद रख सकते हैं. प्रभास एवं अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 12 जनवरी 2024 में रिलीज होगी. 

'एनिमल' के लिए रणबीर कपूर बहुत मेहनत कर रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर है. 'जवान' के पश्चात् शाहरुख खान की 'डंकी' का भी काफी शोर है. फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है, जो कि 500 करोड़ रुपये कमा सकती है. सलमान खान की टाइगर 3 को लेकर भी प्रशंसकों में उत्साह बना हुआ है. फिल्म इस वर्ष 10 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

5 साल से रुका हुआ है PM मोदी की बायोपिक का काम, परेश रावल बोले- 'आसान नहीं'

'रामायण' फिल्म से हुई आलिया भट्ट की छुट्टी, नहीं निभाएंगी सीता का किरदार

पैपराजी पर भड़की सारा अली खान, वीडियो देख हैरान हुए फैंस

Related News