शराब पीने के बाद पढ़े मंत्र और काट डाला समधी का सिर, MP से सामने आई चौंकाने वाली घटना

सिंगरौली: मध्य प्रदेश के सिंगरौली से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक ओझा तांत्रिक ने अपने ही समधी का क़त्ल कर दिया है। अपराधी तांत्रिक ने झाड़ फूंक करते हुए बलुआ से अपने समधी का सिर धड़ से अलग कर दिया है। अपराधी का समधी लंबे वक़्त से बीमार था। उसे शंका थी कि किसी ने उसके ऊपर जादू टोना कर दिया है। ऐसे में वह आरोपी के साथ एक सूनसान स्थान पर झाड़फूंक करा रहा था। वारदात के 2 घंटे पश्चात् खबर प्राप्त होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

वहीं पुलिस ने अपराधी के घर में दबिश देकर उसे भी दबोच लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। घटना सिंगरौली के चितरंगी थाना इलाके में सूदा गांव में रविवार दोपहर की है। पुलिस ने बताया, आरोपी की पहचान सोनभद्र उत्तर प्रदेश के गर्दी गांव निवासी ओझा हरिनारायण पनिका के रूप में हुई है। रविवार को वह अपने समधी रामचंद्र पनिका के बुलावे पर सूदा गांव आया था। रामचंद्र पनिका लंबे वक़्त से बीमार चल रहा था तथा उसे शक था कि किसी ने उसके ऊपर जादू टोना किया है। इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए ओझा हरिनारायण ने एक सूनसान स्थान पर झाड़फूंक आरम्भ की।

थोड़ी देर तक झाड़ फूंक के पश्चात् उसने शराब पीया तथा मंत्र पढ़ते हुए रामचंद्र को सिर झुकाने को कहा। जैसे ही रामचंद्र ने सिर झुकाया, आरोपी ओझा ने बलुआ उठाकर पहले आहिस्ता से और फिर पूरी ताकत लगाकर हमला कर दिया। इस वारदात में रामचंद्र का सिर उसके धड़ से अलग हो गया तथा मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसकी खबर ग्रामीणों को हुई तो चारों तरफ दहशत फैल गई। लगभग 2 घंटे पश्चात् ग्रामीणों ने ही घटना की खबर पुलिस को दी। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए आरोपी के गर्दी स्थित घर पर दबिश दी। इस के चलते आरोपी को उसके गांव से गिरफ्तार किया गया है।

SDOP आशीष जैन एवं टीआई शेषमणि पटेल ने मौका मुआयना करने के पश्चात् मामले की छानबीन आरम्भ कर दी है। SP सिंगरौली यूसुफ कुरैशी ने बताया कि झाड़फूंक के चलते बलि देने का मामला है। पुलिस आरोपी ओझा को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। मामले की तहकीकात के चलते जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके अनुसार, आगे की कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि सिंगरौली में झाड़फूंक एवं बलि देने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी सामने आए आधा दर्जन से ज्यादा मामलों में पुलिस ने अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

Related News