BTS सदस्य के उपरांत 2 और शख्स हुए कोरोना पॉजिटिव

शनिवार को बिग बिट म्यूजिक ने एक स्टेटमेंट भी दे चुके है. जिसमें उन्होंने बोला है कि आरएम और जिन कोविड से संक्रमित हो चुके हैं. 17 दिसंबर को यूएस से वापस आने के उपरांत RM ने तुरंत अपना RT-PCR टेस्ट करवा लिया है. जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी और उन्होंने खुद को सेल्फ क्वारंटीन किया जा चुका है. हालांकि उन्होंने क्वांरटीन का वक़्त पूरा होने से पहले दोबारा टेस्ट करवाया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इस समय उन्हें अभी कोई लक्षण अब भी सामने नहीं आए है.

जिन को हैं हल्के लक्षण:  जिन कोरिया से सोमवार को वापस आए हैं. 6 दिसंबर को उन्होंने लौटने के उपरांत उन्होंने टेस्ट करवाया था और सेल्फ क्वारंटीन से पूर्व  उन्होंने दोबारा टेस्ट करवाया था तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव भी पाई गई है. हालांकि उन्हें फ्लू के लक्षम महसूस हो रहे थे. इसके उपरांतउन्होंने दोबारा टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई. उन्हें हल्का बुखार है और वह घर पर ही ट्रीटमेंट करने में लगे हुए है.

स्टेटमेंट में यह भी बोला गया है कि RM और जिन दोनों ने ही अगस्त में अपने वैक्सीन के दोनो डोज लगा दिए गए थे. हेल्थ अथॉरिटी की गाइडलाइन्स के अनुसार दोनों हर पर ट्रीटमेंट करने में लगे हुए है. कोरिया से वापस आने के उपरांत किसी भी मेंबर ने किसी ने कॉन्टैक्ट नहीं किया है. हमारी कंपनी RM और जिन के जल्दी ठीक होने के लिए सपोर्ट करते रहने वाली है.

BTS बैंड नवंबर आखिरी ने लॉस एंजलेस में थे. जहां उन्होंने 4 स्टेडियम में शोज का आयोजन किया गया था. जिसके साथ ही इस ग्रुप ने अब ब्रेक लेने की अनाउंसमेंट कर दी है. वह अब छुट्टियों पर जाने वाले हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता सकते है. सारे मेंबर कोरिया से अपना वेकेशन खत्म करके धीरे-धीरे वापस आने वाले है.

किम ने अपने बच्चों के साथ मनाया क्रिसमस

The Metrix में अपने छोटे रोल को लेकर ट्रोलर को दिया करारा जवाब, कहा- "उनकी सोच छोटी..."

BTS बैंड के इस मेंबर को हुआ कोरोना, अगस्त में लगवाई थी वैक्सीन की दूसरी डोज

Related News