ब्रेकअप की खबरों के बीच आसिम ने किया हिमांशी की सेल्फी पर प्यारभरा कमेंट

पंजाब में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना बीते दिनों से चर्चाओं में हैं। आपको पता ही होगा इस समय वह आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। ऐसे में बीते दिनों से उनके और आसिम के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर हैं। लगातार यह खबरें आ रहीं हैं कि दोनों अलग हो गए हैं। वैसे अब इन खबरों पर दोनों ने विराम लगा दिया है। जी दरअसल हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिस पर आसिम ने कमेंट कर सबका मुंह बंद कर दिया है। अब फैंस का कहना है कि उन्होंने इस बात का सबूत दे दिया है कि उनके रिश्ते में कोई दरार नहीं आई है और दोनों अब भी साथ में है।

आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक मिरर सेल्फी शेयर की है। इसी सेल्फी को देख आसिम रियाज फ़िदा हो गए हैं और उन्होंने हिमांशी को कमेंट सेक्शन में टैग करते हुए 'फायर' वाले इमोजी बनाए हैं। अब तक उनके इस कमेंट को 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वैसे बीते काफी दिनों से दोनों के अलग होने की खबरें ट्रेंड कर रहीं थीं। कहा जा रहा था दोनों का प्यार अब खत्म हो गया है लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।

दोनों इस बात का सबूत दे चुके हैं कि दोनों एक-दूजे से बेइंतहा प्यार करते हैं। वैसे आपको पता हो तो हिमांशी और आसिम की पहली मुलाकात 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में हुई थी, जहां दोनों ने होस्ट सलमान खान के सामने अपने रिश्ते को कबूल किया था। उसके बाद से आसिम और हिमांशी करीब डेढ़ साल से एक-दूसरे के डेट कर रहे हैं और अब तक दोनों को कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ देखा जा चुका है।

राहुल का केंद्र पर वार- 'टैक्स कमाने के लिए जनता को महंगाई के दलदल में धकेल रही मोदी सरकार'

पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर आई खुशखबरी, जानिए क्या हैं आज के भाव

भिंड: अज्ञात वाहन ने वैन को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

Related News