आखिर किस शख्स को डेट कर रहीं हैं पूनम पांडे

अभिनेत्री और मॉडल पूनम पांडे आजकल कई चीजों की वजह से चर्चाओं में बनी हुई है. हाल ही में एक इंटरव्यू में पूनम पांडे ने रिलेशनशिप स्टेटस, इंस्पीरेशन और सैम बॉम्बे से अलग होने पर खुलकर वार्तालाप की. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि आखिर वह किस शख्स को आजकल डेट करने में लगी हुई है. पूनम पांडे कुछ दिनों पहले मुंबई एयरपोर्ट पर भी स्पॉट हुई थीं. 

पूनम पांडे ने कही यह बात: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूनम पांडे ने मीडिया से बातचीत में बोला है कि मैं खुद को आने वाले 5 वर्ष तक किसी को डेट करते हुए नहीं देखती हूं. अगर मुझे कोई मिस्टर राइट मिलता है तो मैं विक्की कौशल और कटरीना कैफ की लव स्टोरी की तरह ही कुछ चाहूंगी. ख़बरों का कहना है कि पूनम पांडे हाल ही में पति सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं. सैम पर पूनम पांडे ने घरेलू हिंसा का इल्जाम लगाया था. इसके साथ ही हॉस्पिटल में भी भर्ती हुई थीं. 

बातचीत के बीच पूनम पांडे से उनकी इंस्पीरेशन के बारे में भी प्रश्न पूछे गए है. उन्होंने बोला है मेरी इंस्पीरेशन कटरीना कैफ हैं. वह जहां से आती हैं, उन्होंने अपना बहुत बड़ा नाम बन चुका है. हर कोई उनसे प्यार करता है और उन्हें पसंद करता है. मैं उम्मीद करती हूं कि मैं भी इतनी मेहनत करूं और उनकी तरह ऊपर पहुंचूं. मैं बस एक सही इंसान से विवाह करना चाहती हूं.

 

आज के बॉलीवुड को ज्यादा अच्छा मानती है रवीना, कहा- ‘'वापस जा सकतीं तो अपने बारे में झूठ..."

सोनू सूद ने किया अपनी नयी फिल्म का एलान

रणवीर सिंह ने 83 को लेकर शेयर किया इमोशनल नोट

Related News