आखिर किस वजह से अल्लू अर्जुन की पुष्पा पर लटकी तलवार, जानिए वजह...

तेलुगु मूवी इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सुनने के लिए मिल रही है। दरअसल 'इंडस्ट्री के पुनर्गठन' के लिए तेलुगु मूवी प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने 1 अगस्त से सभी मूवी की शूटिंग रोकने का निर्णय कर लिया है। इस बात की जानकारी  मूवी समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट के माध्यम से दी है। अपने ट्वीट में उन्होंने प्रोड्यूसर्स गिल्ड की ओर से जारी किया गया नोटिस भी अटैच कर दिया है। इस नोटिस में लिखा था कोविड के कारण मूवी इंडस्ट्री को भारी हानि हुई थी, जिसकी भरपाई के लिए यह निर्णय लिया है।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड द्वारा जारी किए गए इस नोटिस में लिखा है, "महामारी के उपरांत, मूवीज  को बनाने में बढ़ती लागत और बदलती राजस्व स्थितियों के उपरांत निर्माताओं के लिए उन सभी मुद्दों पर चर्चा करना महत्वपूर्ण होता चला जा रहा है। यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी मूवी इंडस्ट्री और सिस्टम को मजबूत और बेहतर बना लें। साथ ही यह सुनिश्चित करें कि हम एक हेल्दी वातावरण में मूवीज रिलीज करें। इसको लेकर गिल्ड के सभी निर्माताओ ने अपनी इच्छा से 1 अगस्त 2022 से शूटिंग को रोकने का निर्णय कर लिया। मूवीज की शूटिंग तब तक बंद रहेगी जब तक हम कोई व्यवहारिक समाधान नहीं ढूंढ लेते।"

 

जिसके उपरांत प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद 10 हफ्ते तक किसी भी नई फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज ना करने का भी निर्णय  लिया है। बता दें कि 'पुष्पा: द राइज' के बाद के बाद अब अल्लू अर्जून अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2: द रूल' की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर इस मूवी के साथ नए डायरेक्टर बुची बाबू सना जुड़ी हैं। इस मूवी से बुची बाबू सना अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने जा रहे हैं। हालांकि प्रोड्यूसर्स गिल्ड के इस फैसले के बाद अब 'पुष्पा 2' की शूटिंग पर भी तलवार लटकती की दिखाई दे रही है ऐसे में लग रहा है कि फैन्स को इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

रिलीज हुआ रकुल प्रीत का नया गाना 'माशूका'

अगले साल आपस में भिड़ेगी इन दो सितारों की फिल्म

अब परदे पर नजर आएगी रावलपिंडी एक्सप्रेस, उठेंगे कई राज से परदे

Related News