आखिर किस वजह से जेसन लोगों पर किया हमला, जानिए क्या है पूरा मामला

मशहूर सिंगर जेसन डेरुलो का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो उनके किसी गाने का नहीं है बल्कि मारपीट का कहा जा रहा है. बीते मंगलवार को जेसन ने लास वेगास एक कैसीनो (Vegas Casino) की लॉबी में दो लोगों पर अटैक करते देखा गया है. वीडियो में आप भी देख सकते है कि एक शख्स जेसन को गाली भी दे रहा है और उन्हें ‘अशर’ (Usher) बोला है. टीएमजेड (TMZ Video) द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो क्लिप में भीड़ में से कोई चिल्लाते हुए बोलता है कि, ‘अयो, तुमने उसे थप्पड़ क्यों मारा.’ और एक दूसरा शख्स गंदी गाली देता हुआ सुनाई देता है.

आखिर जेसन ने क्यों हमला किया: वीडियो देखकर यह प्रतीत हो रहा है कि वह शख्स रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट ‘अशर’ (Usher) को गाली देने में लगे हुए है. साथ ही यह भी बोला जा रहा है कि उसने जेसन डेरुलो (Jason Derulo) को अशर समझ चुके है. वहीं जेसन को लगा कि वह उसे गाली देते हुए नज़र आ रहे है. शायद इसी बात पर जेसन गुस्से से भड़क उठे और सुरक्षा घेरे को तोड़ते हुए कथित तौर पर उस व्यक्ति को घूंसा मारा. जेसन को हमला करता देख, आसपास मौजूद बॉडीगार्ड और दूसरे लोगों ने उन्हें हटाने का प्रयास भी कर रहे है. यह भी माना जा रहा है कि डेरुलो, अपनी तुलना अशर से किए जाने पर गुस्से से भर उठे.

लोगों ने किया बचाव: वीडियो में  आप यह भी देख सकते है कि जेसन डेरुलो एक दूसरे शख्स पर जोरदार हमला करते हैं और वो शख्स जमीन पर गिर जाता है. वहां मौजूद लोग उन्हें दोनों को अलग  करने  का प्रयास कर रहे है. इसी दौरान टीएमजेड वीडियो को रिकॉर्ड करने वाले शख्स को चिल्लाते हुए सुना जा सकता है. यह शख्स कहता है, ‘डब्लूटीएफ (WTF)! मेरे लड़के को मत छुओ!’

 

 

पिता की कैद से आजाद होने के बाद ब्रिटनी स्पीयर्स ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

ऑस्कर अवार्ड जीतने वाले प्रथम अश्वेत एक्टर ने दुनिया से फेरा मुँह

ब्लैक को छोड़ ब्लू ऑउटफिट में नज़र आई किम

Related News