ब्लैक को छोड़ ब्लू ऑउटफिट में नज़र आई किम
ब्लैक को छोड़ ब्लू ऑउटफिट में नज़र आई किम
Share:

हॉलीवुड की टॉप मॉडल्स और एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली किम कार्दशियन हमेशा ही अपने नए अंदाज़ को लेकर फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती है. इतना ही नहीं किम कार्दशियन हमेशा ही सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ हर दिन एक नई पोस्ट भी शेयर करती है. जिसके साथ ही उनके फैंस हमेशा ही किम कार्दशियन का मनोबल बढ़ते रहते है. 

वहीं एक बार फिर से किम कार्दशियन ने अपने नए लुक से अपने सभी फैंस को हैरान कर दिया है. जी हां इस बार किम ने ऐसा फोटोशूट करवाया जिसमे उनकी खूबसूरती में चारचांद तो लगे ही है लेकिन उनके इस लुक ने हर किसी को उनका दीवाना बना दिया है. किम कार्दशियन ने अपनी इन तस्वीरों में ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है, जिसमे वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत लग रही है. साथ ही उन्होंने अपने हाथ में एक बड़ा सा बैग भी ले  रखा है जो उन्हें और भी ज्यादा स्टाइलिश बना रहा है. लुक्स की बात की जाए तो उन्होंने लाइट मेकअप के साथ ओपन हेयर से अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है. 

उन्होंने अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए बहुत ही प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, उन्होंने लिखा है- the best is yet to be. उनके द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों पर उनके फैंस भर भर कर लाइक्स और कमैंट्स कर रहे है. 

 

1 वर्ष में 4 बार मुश्किलों में फसी ब्रिटनी स्पीयर्स

क्रिस नोथ की बढ़ी परेशानी, कई महिलाओं ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप

आखिर किस वजह से स्थगित हुआ ग्रैमी अवार्ड, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -