पति से हुआ झगड़ा तो गुस्साई पत्नी ने अपने ही घर में लगा दी आग, जलकर हुआ खाक

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पति-पत्नी ने घरेलू झगड़े के पश्चात् गुस्से में अपने ही घर में आग लगाकर उसे पूरी तरह जला दिया। डॉक्टर पति-पत्नी के झगड़े ने खतरनाक मोड़ ले लिया तत्पश्चात, गुस्साई पत्नी ने घर को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंचे पुलिस अफसर ने बताया कि ठाकरे नगर में एक घर से लोगों को आग की लपटें निकलते हुए नजर आ रही थी, तत्पश्चात, स्थानीय लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को इसकी खबर दी। 

दमकल विभाग के जवानों ने तुरंत आग पर नियंत्रण पा लिया एवं तहकीकात करते हुए ये बात सामने आयी है कि रविवार की रात उस घर में रहने वाले डॉक्टर पति एवं पत्नी का आपस में झगड़ा हुआ था। फिर पत्नी स्वयं घर में आग लगाकर वहां से निकल गई। रात भर में आहिस्ता-आहिस्ता आग फैलती गयी तथा सुबह तक सबुकछ जलकर खाक हो गया। मुकुंदवाडी पुलिस इस घटना की तहकीकात कर रही है। 

वही इससे पहले हाल ही में महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में शराब के लिए पत्नी की हत्या का मामला भी सामने आया था। शराब पीने के लिए पैसे नहीं देने पर कथित तौर पर एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी का बेरहमी से क़त्ल कर दिया था। पुलिस अफसर ने बताया कि मुंबई के गोरेगांव (पूर्वी) में एक व्यक्ति ने शराब के लिए पैसे देने से मना करने पर अपनी पत्नी को मार डाला था। अफसर ने बताया कि 42 वर्षीय आरोपी को रेलवे पुलिस ने मलाड क्षेत्र के मालवानी से उस वक़्त गिरफ्तार किया जब वो पत्नी के क़त्ल के बाद शहर से भागने का प्रयास कर रहा था। अफसर ने बताया था कि परवीन अंसारी (26) अपने घर में गंभीर रूप से चोटिल पाई गईं थी तथा जब उसे नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया तो चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।    

'कांग्रेस पार्टी में कुछ बहुत ही महान और बुद्धिमान नेता हैं, जो यात्रा कर रहे है', आचार्य प्रमोद कृष्णम का राहुल गांधी पर बड़ा हमला

पंजाब के बाद अब केजरीवाल ने हरियाणा चुनाव को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

भारत के लिए बड़ी खबर, मालदीव और चीन के रास्ते का रोड़ा बना ये देश

Related News