श्रद्धा के टुकड़े करने वाले आफताब को भेजा गया जेल

नई दिल्ली: श्रद्धा मर्डर केस के आरोपी आफताब को वीडियो कांफ्रेंसिंग  के माध्यम से कोर्ट में पेश किया जा चुका है। जहां से उसे 13 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला दे दिया गया। दरअसल, आज शनिवार को आफताब की पुलिस रिमांड समाप्त हो रही थी। इसके चलते उसे अम्बेडकर  हॉस्पिटल से ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से कोर्ट में पेश किया गया। मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। कहा जा रहा है कि आफताब को आज ही दिल्ली की तिहाड़ जेल भेजा जाने वाला है। 

खबरों का कहना है कि आफताब की बेहद खुफिया तरीके से पेशी हो रही है। दिल्ली पुलिस मीडिया और आम लोगों से आफताब को दूर रख रही है। दरअसल, शनिवार सुबह 10 बजे आफताब को दिल्ली के अंबेडकर अस्पताल ले जाया गया था और वहां उसका मेडिकल करवाया गया था। दोपहर तकरीबन 2:30 के आस-पास आफताब को लेकर दिल्ली पुलिस फिर से अंबेडकर अस्पताल पहुंची थी। यहां उसे एक कमरे में अफताब को रखा जा चुका है। तभी उसकी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए उसकी पेशी की प्रक्रिया हुई।

केस की जानकारी देते हुए स्पेशल सीपी/लॉ एंड ऑर्डर, जोन II सागर प्रीत हुड्डा ने कहा है कि थाना महरौली मामले में FIR संख्या 659/22 यू/एस 365/302/201 आईपीसी में आरोपी आफताब को 13 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है। पुलिस ने पॉलीग्राफ टेस्ट में आगे की कार्रवाई के लिए आरोपी को पेश करने की कानूनी प्रक्रिया भी शुरू की जा चुकी है।

पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 520 पेटी अंग्रेजी शराब पकड़ी

माता-पिता ने मोबाइल छीना, तो 16 वर्षीय छात्रा ने कमरे में जाकर लगा ली फांसी

दिल्ली में मैट्रिमोनियल साइट पर विधवा से पहले की दोस्ती और फिर बनाया हवस का शिकार

Related News