अफसाना खान ने दर्शकों के बीच गाया 'तितलियाँ', वीडियो हो रहा वायरल

पंजाब की मशहूर सिंगर अफसाना खान इन दिनों अपने सॉन्ग 'तितलियां' के कारण चर्चाओं में हैं। वैसे अफसाना खान लोगों का दिल जीतने में सबसे आगे निकल चुकीं हैं लोग उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं। आप जानते ही होंगे अफसाना खान के गाने तितलियाँ ने यू-ट्यूब और कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाकर रख दिया है। आज तक लोग उनके गाने को पसंद कर रहे हैं और उस पर वीडियो बना रहे हैं। वैसे इस गाने में आपने हार्डी संधू और सरगुन मेहता को देखा होगा।

दोनों की केमिस्ट्री गाने में लाजवाब रही थी। इसी के साथ अफसाना खान की सिंगिंग भी तारीफ के लायक है। वैसे अब इस समय भी अफसाना खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह एक शो के दौरान 'तितलियां' सॉन्ग गाती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनकी सिंगिंग से प्रभावित लोगों की भीड़ भी वहां दिखाई दे रही है। इस वीडियो को खुद अफसाना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 80 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वहां मौजूद कई लोग अफसाना खान के वीडियो बनाते हुए और फोटो खींचते हुए नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए अफसाना खान ने कैप्शन में लिखा है, "सोहो दिल्ली, आपका धन्यवाद। लवर्स जी आपका धन्यवाद। हम बहुत बमर थे, फिर भी लाइक किया आपने।।।" वैसे बात करें तितलियाँ गाने की तो इसे रिलीज हुए अभी केवल दो महीने ही हुए हैं, लेकिन कुछ ही समय में इस गाने ने एक नया आयाम स्थापित कर दिया है।

जसलीन मथारू के डांस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

तेजपुर यूनिवर्सिटी में बोले पीएम मोदी, कहा- आपका काम बहुत उत्साह जगाने वाला

जब रुबीना दिलैक बनी थीं मिस नार्थ इंडिया, पुरानी तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश

Related News