लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं आदित्य ठाकरे, इस सीट से पेश करेंगे दावेदारी

पुणे : 2019 लोकसभा चुनावों का ऐलान होने के बाद सभी राजनीतिक दल अपने उम्मीदवार के मंथन पर विचार करने में लग चुके हैं. कोई टिकट के लिए सूची बना रहा है तो कोई जीत की रणनीति पर मंथन करने में जुटा हुआ है. इसी बीच खबर आई है कि शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे लोकसभा चुनाव में ताल ठोंक सकते हैं.

तेलंगाना विधानसभा परिषद की 5 सीटों के लिए वोटिंग जारी

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के अनुसार, आदित्य ठाकरे नॉर्थ सेंट्रल मुंबई या नॉर्थ वेस्ट मुंबई से अपनी दावेदारी प्रस्तुत कर सकते हैं. अगर आदित्य ठाकरे लोकसभा चुनाव में उतारते हैं तो वे ठाकरे परिवार के पहले ऐसे सदस्य होंगे, जो लोकसभा चुनावों में अपनी दावेदारी प्रस्तुत करेंगे. इससे पहले आदित्य ठाकरे ने मुंबई जिला फुटबॉल असोशिएशन के चुनाव में जीत दर्ज की है. 

लोकसभा चुनाव से पहले फिर बोले बाबूलाल गौर- हम लड़ेंगे चुनाव

आपको बता दें कि जिन दो सीटों से आदित्य के लोकसभा चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है, उनमें से एक सीट भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) तो दूसरी शिवसेना के खाते में हैं. नॉर्थ सेंट्रल मुंबई की सीट वर्तमान में भाजपा के हाथों में हैं और इस सीट से पूनम महाजन सांसद हैं. वहीं नॉर्थ वेस्ट मुंबई लोकसभा सीट सें गजानन किर्तीकर शिवसेना के सांसद है. हालांकि आदित्य ठाकरे के चुनाव लड़ने के मामले में शिवसेना के नेता किसी से कोई बात नहीं करना चाहते हैं. 

खबरें और भी:-

पानी रोकने पर बोला पाक- ऐसा हुआ तो अंतरराष्ट्रीय अदालत का रुख करेंगे

लोकसभा चुनाव में धन का दुरूपयोग रोकने के लिए निर्वाचन आयोग ने गठित की कमिटी

महात्मा गाँधी की भूमि-मोदी का किला, जहां आज होगी कांग्रेस की अहम् बैठक

Related News