आखिर क्यों इंडियन आइडल 12 से गायब हैं आदित्य नारायण, खुद बताई वजह

सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल 12 आजकल चर्चाओं में है और यह शो टीआरपी की लिस्ट में भी छाया हुआ है। वैसे आप देख रहे होंगे शो में हर हफ्ते मेहमान कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाने के लिए आते हैं और इसी के साथ ही शो में अपने करियर से जुड़े पुराने किस्से सुनाते हैं। काफी समय से इस शो को आदित्य नारायण होस्ट कर रहे हैं लेकिन बीते हफ्ते से आदित्य नारायण शो से गायब हैं। आप देख रहे होंगे उनकी जगह इन दिनों शो में कॉमेडी क्वीन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया नजर आ रहे हैं। यह दोनों मिलकर शो को होस्ट कर रहे हैं।

वैसे अब इन सभी के बीच लोगों के मन में यह सवाल था कि आदित्य आखिर कहाँ हैं।।।? अब आदित्य ने खुद शो से गायब होने के पीछे की वजह बताई है। उन्होंने बताया कि, 'वह कब शो में वापस आ रहे हैं।' उन्होंने एक पोस्ट के जरिये बताया कि उन्हें चोट लग गई है जिसकी वजह से वह शो होस्ट नहीं कर पा रहे हैं। आप देख सकते हैं आदित्य ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ''दुर्भाग्य से मेरे सीधे पैर में चोट लग गई है मेरे दोस्त जो परिवार की तरह हैं भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को इंडियन आइडल का मंच संभालने का शुक्रिया। दो हफ्तों तक दोनों देखकर खूब एंजॉय किया। मैं इस हफ्ते वापस आ रहा हूं।''

इससे यह साफ़ हो रहा है कि दो हफ्ते बाद आदित्य वापस शो में आने वाले हैं। वैसे आदित्य अपनी शादी के बाद से बड़े खुश हैं और हर दिन उन्हें अपनी पत्नी के साथ फोटोज शेयर करते हुए देखा जाता है। शो के बारे में बात करें तो शो में हमेशा की तरह इस हफ्ते भी उत्तराखंड के पवनदीप को सबसे ज्यादा वोट मिले। सबसे कम वोट मिलने की वजह से पुणे के आशीष कुलकर्णी, साउथ की सिरीशा, अंजलि, डोंबिवली के नचिकेत लेले, चंडीगढ़ की अनुष्का बनर्जी को बॉटम 5 में जगह मिली।

ट्रोलर्स पर भड़कीं पवित्रा पुनिया, कहा- 'मुझे और एजाज खान को अप्रूवल की जरूरत नहीं'

एकता कपूर से लड़ाई पर बोले पार्थ समथान- 'बोर हो गया था।।।'

यहाँ खर्च करेंगी रुबीना बिग बॉस 14 से जीती हुई धनराशि, जानकर होगा गर्व

Related News