ट्रोलर्स पर भड़कीं पवित्रा पुनिया, कहा- 'मुझे और एजाज खान को अप्रूवल की जरूरत नहीं'

Mar 01 2021 11:20 AM
ट्रोलर्स पर भड़कीं पवित्रा पुनिया, कहा- 'मुझे और एजाज खान को अप्रूवल की जरूरत नहीं'

टीवी के नए-नए कपल बने एजाज खान और पवित्रा पुनिया को इन दिनों लगातार साथ में देखा जा रहा है। वैसे दोनों ही इस बात का ऐलान कर चुके हैं कि वो एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालाँकि अब भी कुछ लोग यह बात नहीं मानते हैं उन्हें लगता है दोनों का रिश्ता झूठा है। कई लोग हैं जो पवित्रा पुनिया और एजाज खान के प्यार को फेक बता रहे हैं। अब इन सभी के बीच पवित्रा पुनिया भड़क गईं हैं। उन्होंने अपना गुस्सा हेटर्स पर निकाला है।

इसी के साथ ही पवित्रा पुनिया ने यह भी साफ कर दिया की उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में अगर कोई बोलेगा तो उसकी खैर नहीं होगी। आप देख सकते हैं पवित्रा ने एक ट्वीट किया है। अपने इस लेटेस्ट ट्वीट में पवित्रा पुनिया ने लिखा है, 'डीयर ट्रोलर्स।।। मैं आपसे प्रार्थना करती हूं कि आप मेरे और एजाज खान के रिश्ते के बारे में अफवाहें फैलानी बंद कर दें। ये सच है कि हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।'

वैसे ट्रोलर्स को जमकर लताड़ लगाते हुए पवित्रा पुनिया ने आगे लिखा है, 'मुझे और एजाज खान को आप लोगों के अप्रूवल की कोई जरूरत नहीं है। हेटर्स मेरे और एजाज खान के रिश्ते के बारे में न बात करे तो ही अच्छा होगा। हम दोनों एक साथ रहकर बहुत खुश हैं।' पवित्रा पुनिया का ये बयान इस बात का गवाह है कि ट्रोलिंग की वजह से उन्हें गुस्सा आ गया और वह गुस्सा उन्होंने ट्रोलर्स पर निकाल डाला है।

कोरोना से संक्रमित हुईं TMC सांसद नुसरत जहां, शीघ्र स्वस्थ होने की दुआ कर रहे फैंस

रिलीज हुआ 'और प्यार करना है' का टीजर, रोमांटिक अंदाज में नजर आए गुरु-नेहा

आज लगाया जाएगा बुजुर्गों और गंभीर रोगियों को कोरोना का टीका