यहाँ खर्च करेंगी रुबीना बिग बॉस 14 से जीती हुई धनराशि, जानकर होगा गर्व
यहाँ खर्च करेंगी रुबीना बिग बॉस 14 से जीती हुई धनराशि, जानकर होगा गर्व
Share:

'बिग बॉस 14' की विनर बनने के बाद से रुबीना चर्चाओं में हैं। वह अब तक जीत का जश्न मनाते नजर आ रहीं हैं। आए दिन उनके कई फोटोज और वीडियोस सामने आए हैं जिनमे वह जश्न मनाते नजर आईं हैं। वैसे हाल ही में रुबीना ने यह खुलासा किया है कि वह विनिंग अमाउंट का क्या करने वाली हैं। एक वेबसाइट से बातचीत में रुबीना ने बताया है कि वह जीती हुई रकम को दान करना चाहती हैं। सुनकर आपको रुबीना पर गर्व हो रहा होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

वैसे रुबीना अपने गांव के खातिर 'बिग बॉस 14' की प्राइज मनी दान करना चाहती हैं। वह अपने गांव के लोगों को बिजली की सुविधा उपलब्ध करवाना चाहती हैं। वह चाहती हैं उनके गांव के लोग अच्छी जिंदगी जी सकें। वैसे यह तरीका अपनाकर रुबीना अपने फैंस का शुक्रिया कहना चाहती हैं जिन्होंने वोट करके उनको 'बिग बॉस 14' की विनर बनाया। इससे यह पता चल रहा है रुबीना दिलाइक अपने गांव से कितना प्यार करती हैं।

वैसे 'बिग बॉस 14' के घर में भी रुबीना दिलाइक अपने लोकनृत्य को प्रमोट करती नजर आई थीं जो आपने देखा होगा। जी दरअसल रुबीना चाहती हैं कि पूरे देश के लोग हिमाचल प्रदेश के कल्चर को जानें। वैसे रुबीना और उनके पति अभिनव शुक्ला ने घर से बाहर आकर भी पहाड़ी डांस किया था। रुबीना के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही एक नए शो में दिखाई देने वाली हैं लेकिन उनके नए शो का नाम अब तक सामने नहीं आया है।

बिग बॉस के इस कंटेस्टंट को हुआ कोरोना संक्रमण, आज ही है जन्मदिन

1 मार्च से बदल जाएंगे बैंक के ये खास नियम, जानिए

'सूरमा बोले' के बाद हिमांशी खुराना के इस गाने ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -