सुशांत के सपोर्ट में आया यह एक्टर, कहा- 'रिया आपकी सच्चाई जल्द सामने होगी...'

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ना जाने कितने राज ऐसे खुल रहे हैं जो चौकाने वाले हैं. इस बीच इस केस में रिया का नाम शामिल हो गया है. हर कोई रिया को लेकर बातें कर रहा है. इस समय रिया पर कई आरोप लग रहे हैं. बीते दिनों ही सुशांत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है और सुशांत के पिता के अनुसार रिया ने एक्टर को सुसाइड के लिए उकसाया था. ऐसे में अब एफआईआर के बाद बिहार पुलिस भी मुंबई पहुंच चुकी है और अपने तरीके से जांच करने में लगी हुई है.

इसी बीच रिया के बारे में बात करें तो कई लोग उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं. वहीं कई सेलेब्स भी हैं जो सुशांत के लिए न्याय मांग रहे हैं. अब इस बीच अध्ययन सुमन ने रिया को लेकर एक ट्वीट किया है. हाल ही में उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'रिया चक्रवर्ती तुम्हारी असलियत जल्द सबके सामने आएगी.' जी दरअसल उन्होंने रिया को लेकर ट्वीट किया है और लिखा है कि, '#RheaChakraborthy आपकी सच्चाई जल्द सामने होगी! तुम दौड़ सकते हो लेकिन तुम थक कर मर जाओगे! #SushantTruthNow #SushantRheaTwist मुझे पता है कि गलत लोगों से जुड़ना कितना डरावना है! यह भयावह है!'

अब इस समय अध्ययन का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है. आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते दिनों ही अध्ययन सुमन ने ट्वीट कर कंगना रनौत की तारीफ की थी. उस दौरान उन्होंने कंगना को बहादुर बताया है. एक ट्वीट कर उन्होंने लिखा था, 'साहसी, अब समय आ गया है कि नियम बदले. मुझे पता है कि शेखर जी का प्रयास व्यर्थ नहीं जाएगा. सच सामने आना चाहिए. #SushanthSinghRajput #justiceforSushantforum #shekharsuman' वैसे अगर आपको पता हो तो कंगना और अध्ययन काफी समय तक रिश्ते में थे लेकिन दोनों ज्यादा समय तक साथ रह ना सके.

बेंगलुरु में कंटेनमेंट इलाकों की संख्या 19 हजार के पार पहुंची

सुशांत मौत मामले में नया मोड़, रिया चक्रवर्ती को बताया गया 'सुपर किलर'

इस राज्य में रविवार को नहीं लगेगा लॉकडाउन, रात्रिकालीन कर्फ्यू भी हटा

Related News