लम्बी ड्रेस पहनकर इस एक्ट्रेस ने कहा- 'चलो सब लोग पोछा करो'

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली अदा शर्मा ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत नीली लंबी पोशाक में एक तस्वीर शेयर की जिसे उन्होंने मजाक में 'फैंसी मोप' कहा. जी दरअसल अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'अपने मंडे ब्लूज को इस फैंसी ब्लू मोप से भगाएं. चलो सब लोग पोछा करो.' इसी के साथ वह इस अंदाज में बेहतरीन नजर आईं.

 

वैसे ऐसा लग रहा है जैसे अदा शर्मा अपने लॉकडाउन के समय का उपयोग करने के लिए घर में कुछ सफाई का काम कर रही हैं. जी दरअसल यह बात उनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से स्पष्ट होती नजर आ रही है. वैसे अदा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह झाड़ू के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं और शाहरुख खान और जूही चावला अभिनीत फिल्म 'डर' का गीत 'जादू तेरी नजर' बैकग्राउंड में बज रहा है.

फिलहाल अदा अपनी नयी नयी तस्वीरों से सभी का दिल जीत रहीं हैं. वैसे बीते दिनों उनके को-स्टार विद्युत् जामवाल ने उनके बारे में कहा था और उन्होंने बताया था कि अदा और उनके बीच केवल दोस्ती का नहीं बल्कि उससे बढ़कर एक रिश्ता है. इसके बाद से अदा से भी कई लोगों ने इससे जुड़े सवाल किये लेकिन अदा ने अब तक जवाब नहीं दिया है.

रिलीज हुआ आस्था गिल का नया वेडिंग सॉन्ग

सुभाष घई ने की कार्तिक की तारीफ़ तो एक्टर ने यूँ दिया जवाब

वरुण ने किया अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज डेट को लेकर खुलासा

Related News