वरुण ने किया अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज डेट को लेकर खुलासा
वरुण ने किया अपनी फिल्म 'कुली नंबर 1' की रिलीज डेट को लेकर खुलासा
Share:

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन अपनी आगामी फिल्म ‘कुली नंबर 1’ के आने से पहले से काफी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल उनकी ये फिल्म एक मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज अटक गई है. अब इस समय इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिससे वरुण के फैंस को कुछ राहत मिलेगी. जी दरअसल, वरुण धवन ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि ये फिल्म कब सिनेमाघर पहुंच पाएगी.

बीते समय में इस बारे में एक्टर ने फैंस के साथ चैट के दौरान ये बात कही है. जी दरअसल हाल ही में 'बदलापुर' एक्टर अपने जन्मदिन पर इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन किया था और इस दौरान अभिनेता ने कहा, ‘मेरी फिल्म कुली नंबर 1 अगले हफ्ते यानी 1 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन जिस तरह का माहौल अभी चल रहा है, ऐसे में इसकी रिलीज फिलहाल संभव नहीं है.‘ वरुण धवन आगे बताया, ‘जानलेवा वायरस खत्म होने के बाद हम फिल्म को रिलीज करने के बारे में उचित निर्णय लेंगे. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे फिल्म जल्द रिलीज होगी और आपका मनोरंजन करेंगी.‘

केवल इतना ही नहीं, वरुण धवन ने ये भी साफ कर दिया कि वो अपने बर्थडे पर इस फिल्म से जुड़ा कुछ खुलासा करने वाले थे. लेकिन टीम ने ऐसा करने से मना कर दिया. आप सभी को बता दें कि आगे उन्होंने यह भी कहा ‘मैं अपने जन्मदिन पर आपको सरप्राइज देने वाला था लेकिन मुझे फिल्म से जुड़ी कई बात शेयर करने से मना किया गया है.‘ आप सभी को बता दें ‘कुली नंबर 1’ में सारा अली खान दिखाई देंगी और यह पहली बार होगा जब दोनों स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. इस कारण भी दोनों की जोड़ी को देखने के लिए फैंस बेताब हैं.

लॉकडाउन के बीच साफ़ हुई गंगा नदी का वीडियो शेयर कर ख़ुशी से फूली नहीं समा रही यह एक्ट्रेस

सामने आया पाताल लोक का नया टीज़र, दिखा दुनिया का छि‍पा चेहरा

पापा को माँ के साथ खाना बनाते देख शॉक्ड हुईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -