पेड़ पर उल्टी लटकीं अदा शर्मा, वायरल हुआ विडियो

बॉलीवुड और साउथ सिनेमा की लोकप्रिय अभिनेत्री अदा शर्मा अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रीय रहती हैं और बोल्ड अदाओं से दर्शकों के प्रशंसकों घायल करती रहती हैं. पिछले दिनों फिटनेस इंडिया चैलेंज की मुहीम 'हम फिट तो इंडिया फिट' से जुड़ी हैं और अपनी फिटनेस वीडियो बनाकर वो प्रशंसकों के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है. जिसमें वो पेड़ पर रस्सी बांधकर लटकी हुई हैं.

अदा शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो है. इस वीडियो को 24 घंटे के अंदर 3,36,589 से ज्यादा बार देखा जा चूका है. इससे पहले  उन्होंने साड़ी पहने हुए मुगदल के साथ एक्सरसाइज करने वाला वीडियो शेयर किया था. जिसे करीब 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चूका है. अदा शर्मा के सुपर पावरफुल गर्ल होने का यही कारण है. 

जानकारी के लिए बता दें कि अदा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की. वहीं उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2008 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म '1920' से की. इसके अलावा वो 'जग्गा जासूस', 'हंसी तो फंसी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं. अदा शर्मा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी एक बड़ा नाम है. उन्होंने सन ऑफ़ सत्यमूर्त, हार्ट अटैक, राणा विक्रम जैसी कई साउथ इंडियन मूवीज में नज़र आ चुकी हैं. अदा शर्मा जल्द ही तमिल फिल्म 'चार्ली चैप्लिन 2' में भी नज़र आएंगी. इस फिल्म में लीड रोल में प्रभु देवा नज़र आएंगे.

इस भोजपूरी एक्ट्रेस को Kissi के बदले मिली Kissi, वीडियो वायरल

निरहुआ को देख टूट पड़ी भीड़, मैच बीच में छोड़कर भाग बड़े अभिनेता

'काला' से चल गया रजनीकांत का काला जादू, मिल गए दो फिल्मों के ऑफर

Related News