अपने ससुर पर भड़क गई थी ये एक्ट्रेस, खोल दिए गंदे राज

अभिनेत्री लवीना लोध ने अपने इंस्टाग्राम पर दो मिनट की एक क्लिप साझा करते हुए चौकाने वाला खुलासा किया था। जी दरअसल इस क्लिप में उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट पर उन्हें और उनके परिवार को धमकी देने का आरोप लगाया। यह मामला पुराना है लेकिन फिलहाल सुर्ख़ियों में है। आप सभी को बता दें कि महेश भट्ट के भतीजे सुमित सभरवाल की पत्नी लवीना लोध ने खुलासा किया कि उसने तलाक के लिए अर्जी दी है क्योंकि उसका पति कथित तौर पर ड्रग्स की आपूर्ति करता है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बॉलीवुड निर्देशक महेश भट्ट ने अभिनेत्री के उत्पीड़न के आरोपों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला किया।

जी दरअसल महेश भट्ट के प्रोडक्शन बैनर, विशेष फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर निर्देशक की ओर से एक बयान दिया। इस बयान में कहा गया, "लवीना लोध द्वारा जारी किए गए वीडियो के संदर्भ में। हम अपने मुवक्किल महेश भट्ट की ओर से आरोपों का खंडन करते हैं। इस तरह के आरोप न केवल झूठे और मानहानिकारक हैं बल्कि कानून में इसके गंभीर परिणाम हैं। हमारे मुवक्किल सलाह के अनुसार कानून के अनुसार ऐसी कार्रवाई करेंगे।" आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री अमायरा दातूर, जिन्हें लवीना लोध ने अपने वीडियो में नामित किया था, ने आरोप लगाया कि उन्हें उनके पति द्वारा ड्रग्स की आपूर्ति की गई थी। इसी के साथ उन्होंने अपने वकील के माध्यम से भी एक आधिकारिक बयान जारी किया है।

आप सभी को बता दें कि 30 अक्टूबर को, महेश भट्ट की बहन कुमकुम सहगल ने आरोप लगाया है कि लवीना लोध अपने बेटे द्वारा सद्भावना के तौर पर अपने पति सुमित को दिए गए फ्लैट में रहती है। जबकि उसका अलग पति बाहर चला गया है, लवीना लोध उसमें रहना जारी रखना चाहती है और उसने अपार्टमेंट खाली करने से इनकार कर दिया है।

रैंप वॉक के दौरान रणवीर सिंह ने दिखाए संस्कार, वीडियो देख गदगद हुए फैंस

अचानक रणबीर-श्रद्धा की फिल्म के सेट पर लगी आग, एक की मौत!

एक और बड़ा झटका! 37 साल के इस मशहूर अभिनेता ने दुनिया को कहा अलविदा

Related News