बॉलीवुड में फिर छाया शोक, सुशांत के बाद अब इस एक्टर ने की ख़ुदकुशी

बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में लगातार घटनाओं और मौत के मामले बढ़ते ही जा रहे है. जिसके कारण पूरा का पूरा बॉलीवुड जगत शोक में पड़ा हुआ हैं. वहीं हाल ही में  सुशांत सिंह राजपूत ने डिप्रेशन में आकर खुद को मौत के घाट उतार लिया, और ठीक उनके बाद एक और अभिनेता के खुदकुशी करने की खबर सामने आई है. हम बता दें कि टीवी अभिनेता सुशील गौड़ा ने फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली है. जी हां 30 वर्षीय सुशील अपने गृह नगर मंडया रह रहें थे. बीते दिन  यानी 7 जुलाई को उन्होंने खुद को फ़ासी लगा ली. वह केवल एक्टर ही नहीं बल्कि फिटनेस ट्रेनर भी थे. वह न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि  कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में खुद को स्थापित करने के लिए  लगातार मेहनत कर रहे थे. उनकी आने वाली फिल्म 'सलगा' (Salaga) में वो एक पुलिस के किरदार में नज़र आने. वहीं इस एक्टर ने कई रोमेंटिक सीरियल में भी काम किया है. जिसमे से एक 'अंतपुरा' है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशील गौड़ा की आत्महत्या की खबर मिलने के बाद से ही बॉलीवुड तो टॉलीवूड इंडस्ट्रीस में सन्नटा और शोक फ़ैल गया.  वहीं एक्टर विजय ने सोशल मीडिया पर दुःख व्यक्त करते हुए पोस्ट किया है.  उन्होंने लिखा, 'जब मैंने पहली बार उसे देखा था तो मुझे वो हीरो की तरह लगे थे. फिल्म रिलीज होने से पहले ही वो हमें बहुत जल्दी छोड़ कर चले गए. आत्महत्या करना किसी समस्या का हल नहीं है. मुझे लगता है कि इस साल मौत का सिलसिला नहीं रुकेगा. केवल कोरोना वायरल की वजह से यह नहीं हो रहा है. लोगों की नौकरियां जा रही हैं. उनमें विश्वास की कमी है. इस वक्त मजबूत होकर रहना है जिससे इस मुश्किल घड़ी से निकल जाएं.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि निर्देशक अरविंद कौशिक ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि बेहद दुखद खबर की जानकारी मिली. सुशील गौड़ा, जो टीवी सीरियल अंतपुरा में लीड रोल में थे अब इस दुनिया में नहीं हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले.' वहीं बीते माह यानी 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा में स्थित घर पर फांसी लगाकर खुद को मौत के घाट उतार दिया. जंहा यह खबर सामने आई की सुशांत पिछले कुछ महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे. इससे पहले इरफान खान, ऋषि कपूर, सरोज खान, वाजिद खान सहित कई बड़े सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया.  

तीन महीने बाद काम पर लौटी अभिनेत्री विद्या, साझा की वैनिटी वैन की तस्वीर

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने साझा की शर्टलेस फोटो, पोस्ट देख अनुपम खेर ने कही ये बात

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में एक साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह और कटरीना कैफ

 

 

Related News