हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में एक साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह और कटरीना कैफ
हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में एक साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह और कटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और कटरीना कैफ ने कभी एक साथ काम नहीं किया है. लेकिन अब दोनों से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हां, खबर यह है कि डायरेक्टर जोया अख्तर एक बार फिर से रणवीर सिंह के साथ काम करने के लिए तैयार हैंं, लेकिन इस बार वह रणवीर के साथ आलिया भट्ट को नहीं बल्कि किसी और अभिनेत्री के साथ काम करेंग. दरअसल जोया अख्तर ने पिछली बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'गली बॅाय' में काम किया था. इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में अभिनेत्री आलिया नजर आईं थीं. हालांकि इस बार जोया अख्तार, ​रणवीर के साथ बडी स्क्रीन पर किस अभिनेत्री को देखना चाहती हैं.

दरअसल डायरेटर जोया अख्तर की ​अगली फिल्म हॉलीवुड की एक मशहूर फिल्म का हिंदी रीमके होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जोया अख्तर की अगली फिल्म हॉलिवुड फिल्म का हिंदी अडैप्टेशन होने वाली है. उन्होंने इस फिल्म के लिए अभिनेता रणवीर सिंह के साथ कटरीना कैफ को फाइनल कर लिया गया है. अगर रिपोर्ट की मानें तो जोया ने हॉलिवुड की फेमस फिल्म 'द डिपार्टेड' के राइट्स अपने हाथ में ले लिए है. साल 2006 में आई हॉलिवुड फिल्म 'द डिपार्टेड' ने ऑस्कर अवॉर्ड जीता था.

बता दें की तो अभिनेता रणवीर सिंह फिल्म में ऑस्कर विनिंग एक्टर लियानार्डो डि कैप्रियो की भूमिका में नजर आएंगे. फिल्हाल अभी रणवीर और कटरीना की तरफ से इस फिल्म में को करने को लेकर कोई आधिकरारिक जानकारी सामने नहीं आई है . लेकिन अगर ये बात सच हुई दोनों स्टार्स को एक साथ पर्दे पर देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

अभिनेत्री नीतू कपूर का खास अंदाज में मना जन्मदिन, बेटी रिद्धिमा ने की ऐसी तैयारी

बिना प्रिस्क्रिप्शन के कोरोना की जांच करा पाएंगे मुम्बईकर, अनिल कपूर ने किया समर्थन

कोरोना के बीच शूटिंग पर लौटी अभिनेत्री तापसी पन्नू, सेट से साझा की ये फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -