तीन महीने बाद काम पर लौटी अभिनेत्री विद्या, साझा की वैनिटी वैन की तस्वीर

देश भर में कोरोना का कहर अब भी जारी है। लॉकडाउन में सरकार की छूट देने के बाद से लोग अपने काम पर वापस लौटने लगे है. वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री भी धीरे-धीरे पटरी पर लौट रही है. कई शोज की शूटिंग भी शुरू हो गई है. ऐसे में अब बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन भी काम पर वापस लौट गई हैं. जी हां दरअसल अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर एक फोटो सजह की है.  

हालांकि विद्या बालन ने लंबे वक्त के बाद घर के बाहर कदम रखा है. उन्होंने फिर से अपनी फिल्मों पर काम शुरू कर दिया है. जी हां, उनकी तैयारी का अंदाजा इसी बात से समझ में आता है कि उन्होंने अब अपनी वैनिटी वैन की फोटो फैन्स के साथ साझा की है. इस फोटो में विद्या अपने डिसाइनर और दो अन्य लोगों के साथ दिखाई दे रही हैं. एक तरफ फोटो में सभी ने मास्क पहना हुआ है, लेकिन वहीं विद्या बिना मास्क के दिखाई दे रही हैं. लॉकडाउन के तीन महीने बाद उनका शूटिंग पर वापस आना सभी को पसंद आ रहा है. खुद तापसी भी खासा खुश दिखाई दे रही है.

बता दें की विद्या बालन से पहले एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने सोशल मीडिया पर सेट से की फोटो साझा की थी. इस फोटो में तापसी का तो सिर्फ हाथ दिखाई दे रहा था लेकिन उनके मेक अप मैन ने मास्क लगाया हुआ था. बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी अब सोशल मीडिया पर अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं.

हॉलीवुड फिल्म की रीमेक में एक साथ नजर आ सकते हैं रणवीर सिंह और कटरीना कैफ

प्रियंका चोपड़ा को मिला एक और सम्मान, वीडियो साझा कर दी ये पूरी जानकारी

अंकिता लोखंडे के नाम पर इस मजदूर को आने लगे भावुक कॉल, जानें पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -