अपनी भूमिका को बखूबी निभाने के लिए ये काम करते है मोहित मलिक

टीवी के मशहूर अभिनेता मोहित मलिक इन दिनों अपने नए शो 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' को लेकर सुर्खियों में है. इस शो में मोहित सिकंदर सिंह की भूमिका निभा रहे है जो कि एक सिंगर है. मोहित का कहना है कि उन्होंने एक डायरी बनाना शुरू कर दिया है, जिसमें अपनी भूमिका के लिए वह नोट्स बनाते हैं. उन्होंने बताया कि इस शो के लिए वह संगीत, पंजाबी भाषा में सीख रहे हैं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मोहित ने अपने बयान में कहा कि, "मेरे किरदार के लिए बहुत सारे होमवर्क की जरूरत है. मैंने सिकंदर गिल के किरदार में ढलने और उसका व्यवहार समझने के लिए काफी मेहनत की है. यहां तक कि मैंने सेट पर डायरी लिखना भी शुरू कर दिया है क्योंकि इससे मुझे काफी मदद मिलती है." ख़ास बात यह है कि मोहित अपनी भूमिका को लेकर इतने गंभीर है कि वह उसमे ढलने के लिए कही खो से जाते है.

यही नहीं बल्कि, उन्होंने बताया कि एक सीन के दौरान वह खुद को काबू नही कर पाए और बुरी तरह से रोने लगे. शूटिंग के दौरान मोहित अपने किरदार में इतना डूब गए कि उनकी हालत बहुत खराब हो गई और बगैर शूट पूरा किये शो के सेट से चले गए और काफी लम्बे समय के बाद आये. बता दे कि मोहित टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुके है. उन्होंने 'परी हूं मैं', 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' और 'डोली अरमानों की' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है.

ये भी पढ़े

मुस्लिम होने की वजह से इस अभिनेत्री को कोई नहीं दे रहा रहने के लिए घर

पहले से ज्यादा हैंडसम और फिट नजर आया बिग बॉस का ये कंटेस्टेंट

गुरमीत चौधरी के फैन ने दिया लाजवाब तोहफा

शिल्पा शिंदे ने अपने नए शो से शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Related News