पॉलीवुड एक्टर कुलविंदर बिल्ला को हुआ कोरोना संक्रमण

पॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत ही मशहूर अभिनेता कुलविंदर बिल्ला को लेकर एक बड़ी खबर आई है. जी दरअसल वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जी हाँ, बताया जा रहा है कुछ दिनों से उनके शरीर में दर्द की शिकायत थी उसी के बाद अभिनेता ने बीते शनिवार को कोरोनावायरस टेस्ट करवाया था. उसके बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दुर्भाग्यपूर्ण खबर साझा की और लिखा, 'ਕੋੲੀ ਨਾ ਵੀਰ ਜੀ।ਬੋਲੇ ਨਾਥ ਜਲਦੀ ਠੀਕ ਕਰਨ ਗਏ। Love you...'

आप सभी को बता दें कि कुलविंदर ने जैसे ही इस खबर को बताया वैसे ही कई सेलेब्रिटी और प्रशंसकों ने उनके लिए दुआएं मांगी. आपको बता दें कि बीते दिनों ही निर्देशक जिमी आर पुंज ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है जिसका शीर्षक है 'गोल दी बेगी'. आपको बता दें कि फिल्म में कुलविंदर बिल्ला और स्वराज बराड़ मुख्य भूमिका में होने वाले हैं और फिल्म का पोस्टर भी जारी किया गया है. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि इस साल कोरोना महामारी के कारण कई परियोजनाओं और फिल्म रिलीज को रोक दिया गया है.

 

वहीं अभिनेता कुलविंदर बिल्ला ने बीते दिनों अपनी एक फिल्म का पोस्टर साझा किया था और यह भी उल्लेख किया था कि फिल्म साल रिलीज होगी. अब बात करें फिल्म के बारे में तो फिल्म का पोस्टर रोमांटिक कॉमेडी होने की झलक देता है. इस फिल्म को सुभाज सिंह और हैरी ढिल्लन द्वारा निर्देशित किया गया है. इसके अलावा इस फिल्म में जग्गी बैंस, रूपिंदर रूपी, जतिंदर कौर, सुखविंदर चहल, हनी मट्टू भी दिखाई देने वाले हैं.

जल्द REGRET में दिखाई देंगे एम्मी विर्क

हिमाचल में कोरोना महामारी से गई 16 लोगों की जान

मानव जीवन को बदल सकती है श्रीमद भगवद्गीता, जानिए इसका महत्व ?

Related News