गौरव चोपड़ा की मां ने कैंसर से हारी जिंदगी की जंग, भावुक नोट लिखकर दी विदाई

कैंसर से 3 वर्ष तक जूझने के बाद 19 अगस्त को टेलेविज़न अभिनेता गौरव चोपड़ा की मां को देहांत हो गया. गौरव ने अपनी मां के स्ट्रगल को याद करते हुए एक भावुक संदेश लिखकर विदाई दी हैं. इस नोट में एक्टर ने बताया कि उनकी मां ने कई लोगों को प्रेरित किया था.

अभिनेता ने अपनी पोस्ट में लिखा- मेरी मां सबसे ज्यादा मजबूत थीं. पहली फोटो सालभर पहले की है. सबसे ख़राब कैंसर से जंग के 3 वर्ष . कभी ना रुकने वाले कीमो के 3 वर्ष और वो हमारा हौसला बढ़ाती रहीं. कमरे में सबसे अधिक ऊर्जा का केंद्र बिंदु. ऐसी ख़ूबसूरती, जिसे किसी तरीके के ज़ोर की आवश्यकता नहीं. वो अलग ही नजर आती थीं. सबकी प्यारी. किसी फैन के प्रकार उन्हें देख मुस्कुराते थे. एक टीचर, प्रिंसिपल, सहयोगी, दोस्त और आध्यात्मिक तरक्की करतीं 1 मनुष्य के रूप में कई लोगों को प्रेरित किया. लिखने को बेहद है. करोड़ों बातें. उन्होंने लाइफ में मुझे हर चीज़ से वाकिफ करवाया. मेरी ताकत. मेरी एनर्जी का केंद्र.  

इस पोस्ट में एक्टर ने आगे लिखा हैं कि वो कल हमें छोड़कर चली गयीं. मुझे भरोसा है कि उस दुनिया में भी वो सबको अपना प्रशंसक बना रही होंगी. एक्टर की इस भावुक पोस्ट पर कई लोगों ने शोक जताया  हैं और उन्हें ढांढस बंधाया है. इस पोस्ट पर मीरा चोपड़ा ने लिखा- इसे पढ़कर मेरा दिल टूट गया. कुछ दिन पहले ही अभिनेता ने अपनी मां-पिता की तस्वीर साझा करके बताया था कि यह फोटो कुछ वर्ष पुरानी है. मेरी मां और पिता मेरे भतीजे संग हैं. आपको मां-बाप इस खूबसूरत दुनिया में लाते हैं. वो आपको सिखाते हैं. पालते हैं. आप जो हैं, वो बनाते हैं. आप उनका ही एक भाग होते हैं. प्रतिविम्ब होते हैं. उनके सोच और मान्यताओं को आगे बढ़ाते हैं. आपकी पहचान उन्हीं से है. फ़िलहाल, दोनों अलग-अलग हॉस्पिटलों में लड़ रहे हैं और हम उनके संग लड़ रहे हैं. अगर उनके लिए ना लड़ा जाए तो किसके लिए.  

कलर्स का नागिन 5 बना सबसे ज्यादा देखने वाला शो, हिना खाने ने जाहिर की खुशी

बिग बॉस 2020 में एंट्री कर सकते हैं इस दिग्गज सिंगर के बेटे

बिग बॉस सीजन 6 के बाद से और भी चर्चाओं में रहने लगी है सना खान

 

Related News