घर से ही शूटिंग की बात पर कपिल शर्मा ने दिया ऐसा रिएक्शन

कोरोना के कारण पुरे देश में इस समय लॉकडाउन लगा हुआ है | इसके साथ ही लॉकडाउन कारण हर तरह की शूटिंग बंद है, जिसके कारण जहां कुछ चैनल्स पुराने हिट और क्लासिक सीरियल दोबारा टेलिकास्ट कर रहे हैं, तो वहीं कुछ सीरियलों के रिपीट एपिसोड्स टीवी पर दिखाए जा रहे हैं। वहीं ऐसे में खबर आई कि कोरोनावायरस के कारण 'द कपिल शर्मा शो' के मेकर्स घर से ही नए एपिसोड्स की शूटिंग की प्लानिंग कर रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की हो सकता है कि नए एपिसोड्स की शूटिंग कपिल शर्मा घर से ही करें। यदि ऐसा होता है तो यह पहली बार होगा जब बिना ऑडियंस के उनका शो शूट किया जा सकता है । परन्तु एक एंटरटेनमेंट पोर्टल से बातचीत में कपिल शर्मा ने कहा कि उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और उन्हें भी यह कहीं से पढ़कर ही पता चला।

यदि ऐसा होता है कि कपिल शर्मा घर से ही अपने शो के एपिसोड्स शूट करें। भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया से लेकर बॉलिवुड ऐक्टर कार्तिक आर्यन तक ने तो घर बैठे ही अपने नए शो लॉन्च कर दिए हैं। फिलहाल तो कपिल शर्मा बेटी अनायरा के साथ भरपूर वक्त बिता रहे हैं और उसके साथ तस्वीरें भी साझा करते रहते हैं। वहीं बीते दिनों कपिल शर्मा ने नवरात्रि अष्टमी के दिन नन्ही बिटिया के पैर धोकर उसकी पूजा की थी और तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।

रतन राजपूत ने लॉकडाउन के बीच जुगाड़ से बनाया टीवी

सीधे पल्लू की साड़ी में अवॉर्ड लेने पहुँच गयी थी दीपिका चिखलिया

सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में रोन‍ित रॉय को ऐसे मिला काम

Related News