नाबालिग लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाला एक्टर हुआ गिरफ्तार

मलयालम अभिनेता श्रीजीत रवि (Sreejith Ravi) को दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर अभद्र व्यवहार करने के चलते हिरासत में लिया जा चुका है। खबरों का कहना है  कि श्रीजीत रवि दिग्गज अभिनेता टी।जी रवि के बेटे हैं। अभिनेता श्रीजीत रवि कोसेक्शन 11 के तहत हिरासत में लिया जा चुका है। इस सेक्शन के अंतर्गत सेक्शन 11 पॉक्सो (Protection of Children from Sexual Offences) का जिक्र भी किया जा चुका है, जो यौन अपराधों से बच्चों की सुरक्षा करने के लिए भी बनाया जा रहा है। श्रीजीत रवि को केरल में त्रिशूर पुलिस ने अरेस्ट कर लिया गया है। ये घटना बीती 4 जुलाई की बताई जा रही है, जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने अभिनेता को हिरासत में लिया जा चुका है।

पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार: रिपोर्ट्स की मानें तो इस घटना को 4 जुलाई को त्रिशूर (Thrissur) में अंजाम भी दे चुके है। पुलिस का इस बारें में बोलना है कि, जब दो नाबालिग लड़कियां साथ आईं तो अभिनेता श्रीजीत अपनी कार में बैठा था। प्राप्त जानकारी से पता चला है कि, अभिनेता श्रीजीत ने कथित तौर पर अपनी कार से बाहर कदम रखा और अपनी दोनों लड़कियों के अभद्र व्यवहार किया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस ने गाड़ी के आधार पर मामले की छानबीन करना शुरू का दिया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीजीत पर घटना और जांच के बीच केस दर्ज किया गया है। उसने कबूल किया कि उनका व्यवहार ठीक नहीं था। पुलिस ने अभिनेता को पॉक्सो एक्ट के तहत हिरासत में लिया गया है।

सीसीटीवी के जरिए हुई पहचान: खबरों की माने तो जब बच्चों की शिकायत पर त्रिशूर की पश्चिम पुलिस हरकत में आ चुकी है। पुलिस की ओर से सारी CCTV फुटेज की कार्रवाई की जा चुकी है। जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो पता चला कि वह अभिनेता श्रीजीत हैं। मीडिया का कहना है कि पुलिस ने एक्टर श्रीजीत रवि को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी। इतना ही नहीं ये पहला मौका नहीं है, जब अभिनेता  इस तरह के विवाद में फसें हो। इससे पहले भी  श्रीजीत को वर्ष 2016 में इसी तरह के अपराध के लिए हिरासत में लिया गया है, लेकिन बाद में वह इस केस से बाहर निकलने में कामयाब रहे। आपको बता दें कि 46 साल के श्रीजीत पेशे से मैकेनिकल इंजीनियर हैं। यही नहीं, उनके पास मैनेजमेंट की डिग्री भी है। उन्होंने वर्ष 2005 में मलयालम फिल्म उद्योग में प्रवेश किया था और 70 से अधिक मूवीज में अभिनय किया है।

प्रतिभाओं को मिलेगा नया मौका, जल्द शुरू होने जा रही कलाकारों के लिए ये खास चीज

साउथ के इन दो दिग्गजों पर करण जौहर ने लगाया बड़ा दांव

RRR को 'गे लव स्टोरी' बताने वाले इस शख्स पर भड़के फिल्म निर्माता, ऑस्कर विनर ने कही ये बात

Related News