साउथ के इन दो दिग्गजों पर करण जौहर ने लगाया बड़ा दांव
साउथ के इन दो दिग्गजों पर करण जौहर ने लगाया बड़ा दांव
Share:

बॉलीवुड मूवीज के सबसे बड़े निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपनी अगली पैन इंडिया स्तर की मूवी की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि जिसके लिए इस बार फिल्ममेकर ने साउथ सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स पर दांव लगा दिया है। फिल्मी हलकों से निकलकर सामने आ रही इन रिपोर्ट्स का कहना है कि करण जौहर इन दोनों साउथ सुपरस्टार्स के साथ एक बड़ी एक्शन एंटरटेनर मूवी की योजना बना रहे है। जिसे पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने की तैयारी है। 

प्रभास और जूनियर एनटीआर को साथ लाएंगे करण जौहर: खबर है कि बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर प्रभास और जूनियर NTR की जोड़ी को साथ लेकर अपनी अगली मूवी प्लान कर रहे हैं। ऐसा नहीं है कि ये खबरें पहली बार सुनने के लिए मिली है। कुछ रिपोर्ट्स में कहा है गया है कि फिल्ममेकर करण जौहर बाहुबली स्टार प्रभास एक मूवी प्लान कर रहे हैं। उस समय चर्चा थी कि ये मूवी महानती फेम तेलुगु मूवी निर्देशक नाग अश्विन डायरेक्ट करने वाले है। अब सुनने में आया है कि करण जौहर प्रभास के साथ आरआरआर स्टार जूनियर NTR को ऑन स्क्रीन साथ लाने की तैयारी में हैं। हालांकि ये फिल्म कौन निर्देशित करेगा या ये कोई दूसरी मूवी , इस पर फिलहाल स्थिति साफ नहीं है। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इन रिपोर्ट्स पर धर्मा प्रोडक्शन आधिकारिक बयान कब तक जारी करता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

इन फिल्मों में बिजी हैं करण जौहर: मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनोंं अपने डायरेक्शन में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी बनाने में लगे है। जिसके साथ साथ फिल्ममेकर विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर भी लेकर लाने वाले हैं। जबकि धर्मा प्रोडक्शन्स के अंतर्गत फिल्ममेकर करण जौहर की मूवी ब्रह्मास्त्र भी लाइनअप में हैं। तो क्या आप प्रभास और जूनियर NTR को एक साथ ऑन स्क्रीन देखने के लिए एक्साइटेड हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

दीपिका के बाद अब करीना के हाथ लगी इस स्टार की फिल्म

65 की उम्र में भी आखिर इतने फिट कैसे है अनिल कपूर, जानिए

क्या आलिया और नीतू के बीच शुरू हो गई है अनबन...?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -